Top
विश्व

शादीशुदा शख्स जी रहा था 'सीक्रेट ट्रिपल लाइफ', तीन महिलाओं संग थे रिश्ते, गर्लफ्रेंड को लगा पता फिर...

Admin1
17 Oct 2020 7:29 AM GMT
शादीशुदा शख्स जी रहा था सीक्रेट ट्रिपल लाइफ, तीन महिलाओं संग थे रिश्ते, गर्लफ्रेंड को लगा पता फिर...
x

DEMOPIC 

एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड पर 50 बार चाकू से वार कर हत्या कर दी. मृत शख्स के तीन महिलाओं संग रिश्ते थे. वह शादीशुदा भी था. वहीं, घटना के बाद हत्या करने वाली गर्लफ्रेंड ने भी आत्महत्या कर ली थी. जांच के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है.

dailystar.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स शादीशुदा था, लेकिन वह 'सीक्रेट ट्रिपल लाइफ' जी रहा था. वह तीन महिलाओं के साथ रिश्ते में था, लेकिन किसी भी महिला को शख्स के अन्य रिलेशन के बारे में जानकारी नहीं थी.

मृत शख्स का नाम गैरी विलियम्स था और उनकी उम्र 58 साल थी. जबकि उनकी हत्या करने वाली गर्लफ्रेंड का नाम जेसिना शेरिडन था और वह 46 साल की थीं. बाद में शेरिडन ने भी आत्महत्या कर ली थी.

विलियम्स के दो सीक्रेट गर्लफ्रेंड में से एक शेरिडन थी. विलियम्स ब्रिटेन के साउथ वेल्स के रहने वाले थे. पिछले साल क्रिसमस से एक दिन पहले उन्होंने पत्नी एलैने को बताया था कि वह बिजनेस ट्रिप पर बाहर जा रहे हैं, लेकिन असल में वे शेरिडन के साथ रात बिताने गए थे.

क्रिसमस के दौरान ही सीक्रेट गर्लफ्रेंड शेरिडन और विलियम्स के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी और बाद में दोनों शेरिडन के घर में मृत पाए गए थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला था कि विलियम्स पर 50 से अधिक बार चाकू से वार किया गया था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it