विश्व

लाइव टीवी शो में बवाल: महिला नेत्री ने पहले दी गाली फिर सांसद को मारा थप्पड़, देखे वीडियो

Admin1
11 Jun 2021 1:30 AM GMT
लाइव टीवी शो में बवाल: महिला नेत्री ने पहले दी गाली फिर सांसद को मारा थप्पड़, देखे वीडियो
x

ट्विटर फोटो 

टीवी शो में बवाल

इस्लामाबाद. टीवी पर इन दिनों राजनीति बहस के दौरान कई बार हंगामा देखने को मिलता है. बहस करते-करते नेता जी कई बार सारी सीमाओं को लांघ जाते हैं. फिर शुरू होता है गाली गलौज और मारपीट का दौर. हाल के दिनों में ऐसे मंजर सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में देखने को मिले हैं. इसी कड़ी में इन दिनों पाकिस्तान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यहां इमरान खान (Imran khan ) की करीबी और उनकी पार्टी की नेता डॉक्‍टर फिरदौस आशिक अवान (Firdous Ashiq Awan) ने पाकिस्‍तानी सांसद को थप्‍पड़ मार दिया.




सोशल मीडिया पर ये वीडियो इन दिनों खासा वायरल हो रहा है. इस टीवी शो के वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि फिरदौस आशिक और सांसद कादिर मंदोखेल के बीच पाकिस्तान में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बहस चल रही है. दोनों एक दूसरे को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरने की कोशिश कर रहे हैं. बहस के दौरान मामला इतना बढ़ जाता है कि दोनों नेता अपनी जगह पर खड़े हो जाते हैं. फिरदौस ने सांसद को पहले जम कर गालियां दी. इसके बाद थप्पड़ मार दिया.
फिरदौस ने बताई थप्पड़ की वजहबता दें कि डॉक्टर फिरदौस आशिक अवान पाकिस्तान में पंजाब के मुख्यमंत्री की विशेष सहायक (सूचना) भी हैं. बाद में फिरदौस ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना को लेकर सफाई भी दी. उन्होंने कहा कि कादिर मंदोखेल ने उन्हें गालियां दी. इसके अलावा उन्होंने सांसद पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया.
फिरदौस आशिक ने कहा, 'कादिर मंदोखेल ने मेरे पिता को गाली दी. मुझे जान से मारने की दमकी दी. इसलिए मैंने आत्मरक्षा में उन्हें थप्पड़ मारी. मेरी इज्जत दांव पर लगी थी. मैं अपने वकील से बात करने के बाद उन पर केस करने जा रही हूं.'
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it