Top
विश्व

नर्स ने निकाली ये शानदार तरकीब...अब नहीं सताएगा कोरोना मरीज को अकेला महसूस... PHOTO वायरल

Neha
9 April 2021 9:17 AM GMT
नर्स ने निकाली ये शानदार तरकीब...अब नहीं सताएगा कोरोना मरीज को अकेला महसूस... PHOTO वायरल
x
जुलाई महीने तक ही देश में छह लाख लोगों की मौत हो जाएगी।

कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहे ब्राजील में एक मरीज अकेलापन महसूस न करे, इसके लिए एक नर्स ने बहुत शानदार तरकीब निकाली जिसकी जमकर प्रशंसा हो रही है। नर्स ने दो ग्‍लव्‍स को आपस में बांधा और उनके अंदर हल्‍का गरम पानी भर दिया। इसे उस मरीज के हाथों पर रख दिया। यह कुछ उसी तरह से था जैसे किसी के छूने पर गर्मी का अहसास मरीज को होता है।

इस तरह मरीज को छूए बिना ही इंसान के छूने का अहसास हो गया। नर्स के इस शानदार काम की सोशल मीडिया में जमकर प्रशंसा हो रही है। नर्स की इस तस्‍वीर को गल्‍फ न्यूज से जुडे सादिक समीर ने ट्वीट किया है और अब तक 1200 लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं। उन्‍होंने कहा कि यह तस्‍वीर कोरोना से जूझ रही दुनिया की हृदय विदारक तस्‍वीर को बयान करती है।
'ब्राजील जापान की तरह से जैविक फूकूशिमा त्रासदी को झेल रहा'


इससे पहले ब्राजील के शीर्ष स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञों ने चेतावनी दी है कि ब्राजील जापान की तरह से जैविक फूकूशिमा त्रासदी को झेल रहा है जिसमें हर हफ्ते कोरोना वायरस का एक नया स्‍ट्रेन सामने आ रहा है। ब्राजील में मंगलवार को मौतों का एक दिन का रेकॉर्ड टूट गया और 4,195 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। अनुमान है कि जुलाई महीने तक ही देश में छह लाख लोगों की मौत हो जाएगी।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it