विश्व

हंपबैक व्हेल की नाव पर हमला, कप्तान सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल

Gulabi
9 Jun 2021 5:37 PM GMT
हंपबैक व्हेल की नाव पर हमला, कप्तान सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल
x
हंपबैक व्हेल

एक घटना की सूचना दी जहां न्यू साउथ वेल्स सुदूर दक्षिण तट पर पुरुष गंभीर रूप से घायल पाए गए। हम्पबैक व्हेल के नाव के डेक पर उतरने के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया। निहित जानकारी के अनुसार, घटना के लिए आपातकालीन सेवाओं को सतर्क कर दिया गया था।

घटना में, एक 39 वर्षीय कप्तान ने समुद्री बचाव एनएसडब्ल्यू को एक मई दिवस कॉल जारी किया। जबकि, 18 वर्षीय एक अन्य व्यक्ति गंभीर चोटों के साथ पाया गया और एक टूटी हुई गर्दन पाई गई। सिर में गंभीर चोट लगने और रीढ़ की हड्डी के निचले हिस्से में फ्रैक्चर की आशंका के चलते किशोर को एयरलिफ्ट कर कैनबरा अस्पताल ले जाया गया। उधर, कप्तान का इलाज मोरुआ अस्पताल में किया गया। अधिकारियों को इस घटना में व्हेल के घायल होने की आशंका है और वे लोगों से इस पर नजर रखने का आग्रह कर रहे हैं। विशेषज्ञों का मानना ​​​​है कि हंपबैक व्हेल की आबादी बढ़ रही है और इससे मछुआरों के साथ और मुठभेड़ हो सकती है।
नाव भी क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि लोग इस बात से सदमे में हैं कि कैसे कप्तान ने इसे वापस किनारे पर ले जाने में कामयाबी हासिल की। इस बीच, परिवार को चिकित्सा बिलों का भुगतान करने में सहायता के लिए एक क्राउडफंडिंग पेज बनाया गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it