Top
विश्व

आखिर कौन हैं Josie Oddi...जिसकी लंबे बालों से बानी पहचान...खूबसूरती देख उड़ जाएंगे होश

Neha
11 Jun 2021 9:45 AM GMT
आखिर कौन हैं Josie Oddi...जिसकी लंबे बालों से बानी पहचान...खूबसूरती देख उड़ जाएंगे होश
x
मेरे बाल और भी तेजी से वापस बढ़ते हैं.'

जोसी के इंस्टाग्राम फीड को देखने के बाद भी आपको बिल्कुल ऐसा ही महसूस होगा कि वह वास्तव में रियल लाइफ की रॅपन्ज़ेल हैं और इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जोसी अपने 4 साल के बेटे और पति के साथ इंग्लैंड के एसेक्स स्थित बिलरिके में रहती हैं.

लंबे बालों के पीछे क्या है प्रेरणा?
जोसी ओड्डी का कहना है कि उन्होंने 10 साल पहले यह देखने के लिए कि यह कितना लंबा हो सकता है; अपने बाल बढ़ाना शुरू कर दिया था, और अब वह चाहती हैं कि उनके खूबसूरत बाल तब तक बढ़ते रहें जब तक वे जमीन तक नहीं पहुंच जाते.
लंबे बालों को कैसे रखती हैं मेंटेन
डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, जोसी ओड्डी ने कहा कि वह जितना हो सके अपने घने, स्वस्थ और लंबे बालों को गर्म होने से बचाती हैं.
क्या है जोसी के हेयरकट रूटीन?
Josie Oddi के बाल 46 इंच लंबे हैं और घुटनों के पिछले हिस्से तक पहुंचते हैं. अपने बालों की देखभाल की दिनचर्या के बारे में बात करते हुए, जोसी ने कहा कि वह सप्ताह में एक या दो बार अपने बालों को धोती हैं ताकि उनमें प्राकृतिक तेल बरकरार रहे.
लंबे बालों के पीछे का रहस्य
अपने लंबे बालों के पीछे के रहस्य को उजागर करते हुए, जोसी ओड्डी ने कहा कि वह अपने बालों को नियमित रूप से ट्रिम करवाती हैं. उन्होंने कहा, 'मैंने हर दो महीने में एक इंच बाल काटा है और इससे वास्तव में फर्क पड़ता है. मेरे बाल और भी तेजी से वापस बढ़ते हैं.'


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it