विश्व

एक्ट्रेस ऐनी हेचे घायल

Janta Se Rishta Admin
6 Aug 2022 1:42 AM GMT
एक्ट्रेस ऐनी हेचे घायल
x

एक नायिका ऐन हेक डेडलाइन ने पुष्टि की कि लॉस एंजिल्स में एक घर में उसकी कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यह खबर थी पहले उल्लेख किया गया टीएमजेड द्वारा। पुलिस ने बताया कि हादसा लॉस एंजिलिस के मार विस्टा इलाके में शुक्रवार सुबह 10:55 बजे हुआ। लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने कहा, "वाहन प्रेस्टन रोड पर पूर्व की ओर तेज गति से जा रहा था, प्रेस्टन रोड और वालग्रोव एवेन्यू पर टी-जंक्शन में घुस गया, सड़क से बाहर निकल गया और वालग्रोव बिल्डिंग के 1700वें स्थित आवास में दुर्घटनाग्रस्त हो गया," लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने बताया। समयसीमा। पुलिस ने कहा, "कार में आग लग गई और चालक को एलएएफडी द्वारा स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।" जैसे ही घर जलमग्न हुआ आग की लपटें छत तक फैल गईं। लॉस एंजिल्स अग्निशमन विभाग के ब्रायन हम्फ्री ने कहा, "गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त इमारत के अंदर जिद्दी आग तक पहुंचने, सीमित करने और पूरी तरह से बुझाने के लिए 59 अग्निशामकों को 65 मिनट लगे।"

बाद में कई स्थानीय बंदरगाह की पुष्टि की दुर्घटना में शामिल ब्लू मिनी क्लबमैन हेचे के साथ पंजीकृत है। फॉक्स11 के हेलीकॉप्टर समाचार फुटेज से पता चलता है कि कार घर में अच्छी तरह से लुढ़क गई और हो सकता है कि उसके एक साइडवॉल से टकरा गई हो। फॉक्स11 की आकाश में आंख, स्टु मंडेल, जो अक्सर पीछा करता है और हवाई दुर्घटनाओं का पीछा करता है, ने इस दृश्य को अपने नीचे प्रकट होने के रूप में वर्णित किया। READ सुष्मिता सेन ने ट्रोल्स को चुप कराया और इसे सोने की खुदाई करने वाला कहा, प्रियंका चोपड़ा ने रणवीर सिंह के लिए समर्थन दिखाया

जब अग्निशामकों ने जलते हुए घर से कार को निकालने के लिए एक बड़े टो ट्रक से केबल का इस्तेमाल किया, तो इस तरह की कई दुर्घटनाओं के एक अनुभवी, जले हुए कार कप्तान मंडेल ने टिप्पणी की, "अगर कोई वहां जीवित था, तो यह एक चमत्कार होगा।" वह व्यक्ति जीवित निकला, और अग्निशामकों ने पीड़िता को स्ट्रेचर पर लिटा दिया, उसके चेहरे को ढँक दिया, और उस व्यक्ति को प्रतीक्षारत एम्बुलेंस में लपेट दिया। आपातकालीन वाहन पर पहुंचने से ठीक पहले, स्ट्रेचर पर बैठा व्यक्ति नीचे बैठ जाता है और उतरने की कोशिश करता है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta