Top
वीडियो

VIDEO: कोरोना काल में पार्टी, न मास्क न सोशल डिस्टेंसिंग, इस हालत में दिखें युवक-युवतियां, पब का ये वीडियो देख लोगों के उड़े होश

Admin1
10 Oct 2020 9:16 AM GMT
VIDEO: कोरोना काल में पार्टी, न मास्क न सोशल डिस्टेंसिंग, इस हालत में दिखें युवक-युवतियां, पब का ये वीडियो देख लोगों के उड़े होश
x

हम जरूर धीरे-धीरे अपनी नॉर्मल लाइफ में लौट रहे हैं, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि कोरोना (corona pandemic) महामारी खत्म हो गई है. हम इस बात को समझने की बेहद जरूरत है. हम ये बात इसलिए दोहरा रहे हैं, क्योंकि हैदराबाद में क्लबों और बारों में लोगों की पार्टी करने की जो तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. उसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो लोग कोरोना को पूरी तरह से भूल गए हैं.

लोग बिना सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) का पालन किए और बिना मास्क के पार्टी करते नजर आ रहे हैं. एक दो लोगों को छोड़ दिया जाए तो पूरे क्लब में शायद ही कोई मास्क पहने नजर आएगा.

पार्टी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो तेलंगाना के किसी क्लब का है, जिसमें लोग म्यूजिक सुनकर नाचते गाते नजर आ रहे हैं और कोई भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नहीं दिख रहा. इस वीडियो को ट्विटर पर देख लोग दंग रह जा रहे हैं. @rishibagree नाम के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए गए इस वीडियो पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं.

कुछ लोगों ने ट्वीट कर कहा है, 'आप सोच रहे हैं कि कोरोना क्यों फैल रहा है, आप इसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराएंगे. लेकिन इसके लिए कभी खुद जिम्मेदारी नहीं लेंगे.' वहीं कुछ का कहना है कि क्लबों और बार के अलावा शॉपिंग मॉल्स में भी नियमों का उल्लंघन हो रहा है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it