Top
वीडियो

गलती से बना ये वीडियो पूरी दुनिया में बना चर्चा का विषय, आपने देखा क्या?

Admin1
2 Feb 2021 11:06 AM GMT
गलती से बना ये वीडियो पूरी दुनिया में बना चर्चा का विषय, आपने देखा क्या?
x
सबकुछ रिकॉर्ड हो गया है.

म्यांमार की संसद में सेना किस तरह से घुसी और तख्तापलट से पहले वहां कैसा माहौल था? एक महिला डांसर के वीडियो में 'गलती से' यह सबकुछ रिकॉर्ड हो गया है. असल में महिला डांसर संसद भवन के पास ही एक्सरसाइज करते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी. इसी वजह से सेना के काफिले के संसद भवन में घुसने की घटना कैद हो गई.

महिला डांसर का नाम खिंग हनिन वाई बताया जा रहा है. वाई के वीडियो को सोशल मीडिया पर 12 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो में दिखाई देता है कि म्यांमार की राजधानी नेपिडॉ में सुबह-सुबह कई एसयूवी संसद भवन की ओर बढ़ती है.


वीडियो में दिखाई देता है कि संसद भवन के पास काफी बैरिकेडिंग की गई है. बावजूद इसके सैनिकों के काफिले को अंदर जाने की अनुमति मिल जाती है. वीडियो से ऐसा मालूम पड़ता है कि उस वक्त डांसर को भी इस बात का अहसास नहीं होता कि उनके पीठ पीछे क्या हो रहा है और क्या उनके कैमरे में रिकॉर्ड हो रहा है.
बाद में वीडियो पर कुछ सवाल भी उठे, लेकिन वाई ने मंगलवार को नए वीडियो पोस्ट कर सवालों का जवाब दिया. वाई ने कहा कि उस जगह पर पहले भी उन्होंने वीडियो रिकॉर्ड किए हैं. उन्होंने कहा कि सोमवार को रिकॉर्ड किया गया वीडियो बिल्कुल वास्तविक है.
वाई ने कहा कि वह बीते 11 महीने से संसद के पास डांस वीडियो रिकॉर्ड करती आई हैं. वाई ने फेसबुक पर खुद को फिजिकल एजुकेशन टीचर बताया है. बता दें कि सोमवार की सुबह म्यांमार की सेना ने आंग सान सू की सहित अन्य नेताओं को हिरासत में ले लिया और देश में इमरजेंसी का ऐलान कर दिया.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it