Top
वीडियो

तकनीक वाला जुगाड़: दूध नहीं पी रहा था बच्चा, पिता ने उठाया ऐसा कदम लोग बोले- Wow!

Admin1
6 Jan 2021 8:49 AM GMT
तकनीक वाला जुगाड़: दूध नहीं पी रहा था बच्चा, पिता ने उठाया ऐसा कदम लोग बोले- Wow!
x

नई दिल्ली: तकनीक के इस जमाने में 'जुगाड़' (Jugaad) की अपनी अलग अहमियत है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पिता का 'टेक जुगाड़' (Tech Jugaad Video) वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो चीन (China Video) का है, जिसमें एक शख्स अपने मासूम बच्चे (Father-Son Video) को बोतल से दूध पिला रहा है. लेकिन बच्चे को दूध पिलाने के इस तरीके को देख कर इंटरनेट की पब्लिक इस पिता की फैन हो गई है.

सबने इस जुगाड़ू पिता की जम कर तारीफ की है. लोगों का कहना है कि मां की गैरमौजूदगी में बच्चे को शांति से दूध पिलाने का यह जुगाड़ (Tech Jugaad Video) वाकई में काबिलेतारीफ है.
इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि इस पिता ने एक टैबलेट (Tablet) को मुखौटे की तरह चेहरे पर पहन रखा है. टैबलेट की स्क्रीन पर बच्चे की 'मां' की तस्वीर लगी है, जिसे देखकर मासूम सुकून के साथ मजे में दूध पी रहा है. उसे ऐसा लग रहा है कि जैसे उसकी मां ही उसे दूध पिला रही हो. गौरतलब है कि इस वीडियो को सबसे पहले चीन की सोशल मीडिया साइट Weibo पर शेयर किया गया था.
इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देख कर सभी इस पिता की तारीफ कर रहे हैं. यह वीडियो काफी इमोशनल भी है (Emotional Video). आपकी जानकारी के लिए बता दें, बच्चे को दूध पिलाने के लिए किसी पिता ने ऐसा पहली बार नहीं किया है. इससे पहले भी ब्राजील में एक शख्स ने अपने मासूम बच्चे को दूध पिलाने के लिए उसकी मां की तस्वीर चेहरे पर लगाई थी. फिर उसने एक ब्रा पहनकर बच्चे को फीड कराया था. उस बच्चे को भी यही अहसास हुआ कि उसकी मां ही उसे दूध पिला रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it