Top
वीडियो

सनकी युवक का कारनामा, एयरपोर्ट पर अटकी कई लोगों की सांसे, वीडियो में देखें क्या किया ऐसा

Admin1
19 Jan 2021 10:52 AM GMT
सनकी युवक का कारनामा, एयरपोर्ट पर अटकी कई लोगों की सांसे, वीडियो में देखें क्या किया ऐसा
x

सोशल मीडिया पर आए दिनों कोई न कोई नया वीडियो वायरल होता रहता है. इन दिनों भी इंटरनेट की दुनिया में एक ऐसा ही वीडियो छाया हुआ है. दरअसल ड्रग्स के प्रभाव में एक कार सवार ने अपनी कार को थाईलैंड के एक हवाई अड्डे के रनवे पर दौड़ा दिया. जैसे ही हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने देखा कि आदमी ने अपनी कार को एक विमान की ओर बढ़ाया, तो उनके होश उड़ गए.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस घटना के फुटेज से पता चलता है कि हवाई अड्डे के अधिकारियों द्वारा आदमी को हवाई पट्टी से दूर भगाया गया था. यह वीडियो ग्राउंड स्टाफ के एक सदस्य द्वारा फिल्माया गया था. जो कि अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शूट करने वाले व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'मुझे नहीं पता कि आखिर ये कार रनवे पर कैसे आ गई.
यहां मौजूद सिक्योरिटी भी कार को हवाई अड्डे पर जाने से रोकने में कामयाब नहीं हुई. यह सुरक्षा नियमों का उल्लंघन है. यह बहुत भयानक है.' पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर कार में सवार मासाकुल ने दावा किया कि उन्होंने "गलत मोड़ लिया था." हालांकि अधिकारियों का कहना हैं कि इस हरकत को अंजाम देने वाले शख्स के वाहन से ड्रग्स की बरामदगी भी हुई है.
हवाईअड्डे के निदेशक स्क्वाड्रन लीडर सुथिरवत सुवनवत ने कहा कि कर्मचारियों ने "मासाकुल को प्रतिबंधित क्षेत्रों में घुसपैठ करने, ड्रग्स के अवैध कब्जे और अवैध रूप से उपभोग करने और ड्राइविंग करने के संदेह में हिरासत में लिया गया है. जैसे ही ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में पोस्ट किया गया तो खबर सुर्खियों में भी छा गई.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it