Top News

अंक राशिफल : 30 सितंबर 2020

Admin2
30 Sep 2020 2:06 AM GMT
अंक राशिफल : 30 सितंबर 2020
x

अंक राशिफल 

अंक राशिफल : 30 सितंबर 2020

1

आज आप अगर कोई लॉटरी या कुछ इसी प्रकार की चीजों में धन लगाने वाले हैं तो आपको उसमें भी आपको सफलता मिलने की अच्छी संभावना दिखाई देती है। आपको आज परिवार की तरफ से भी पूरा सहयोग मिलेगा और आपके सभी कार्य पूर्ण होंगे।

2:

आपके पास इस समय कुछ ऐसे मौके भी आएंगे जिनके द्वारा आप अपने लोगों से आगे निकल सकते हैं। प्रॉपर्टी से जुड़े हुए काम में आपको अच्छी सफलता पाने के लिए मेहनत अधिक करनी होगी। आज काफी समय से सोचा हुआ काम पूरा होने से आपका मन प्रसन्‍न होगा और चारों तरफ खुशी का माहौल बनेगा।

3:

अपने खानपान का ध्यान रखें। इस समय आप कामकाज से अलग हटकर कुछ करने के मूड में भी दिखाई देंगे। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। वरना आपको भारी नुकसान हो सकता है। मित्रों के सहयोग से आपको कोई मदद मिलेगी और आपका लाभ होगा।

4:

आज दिन की शुरुआत में थोड़ा बहसबाजी से बचना चाहिए। अपना मूड व्यर्थ की बातों से खराब नहीं होने दीजिए। आपके लिए आज दिन अच्छे लाभ पाने की बेहतर संभावनाएं भी दिखाएगा। पूंजी के निवेश में आपको लाभ होगा और कार्य पूर्ण होंगे।

5:

अगर कोई काम देरी या परेशानी को बढ़ा रहा है तो जरूरत है कि आप अपने काम में किसी ऐसे एक्सपर्ट की राय को शामिल करें जिससे आप इस दुविधा से निकल पाएं। पिता समान कोई व्‍यक्ति आपकी मदद के लिए आगे आएगा और आपका काम पूरा करेगा।

6:

आपको पेट से जुड़ी हुई स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं इसलिए बाहरी खानपान से खुद को कुछ समय के लिए बचाकर रखना ही बेहतर होगा। आप आज परिवार के साथ अधिक समय बिताने वाले हैं। ऐसा करने से आपका मन प्रसन्‍न रहेगा और आपको कोई परेशानी भी नहीं होगी।

7:

आज आपको थोड़ा जल्दबाजी से काम करना होगा, क्योंकि विरोधी लोग आपके काम में बाधा डालने से पीछे नहीं रहने वाले हैं। कुछ जरूरी चीजों की खरीदारी भी आज के दिन हो सकती है। आपका मन खुश रहेगा और घर परिवार के लिए भी आप तोहफे खरीद सकते हैं।

8:

आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा ओर अपने शत्रुओं की चाल से भी बचकर रहना होगा। आपके दोस्त आज आपको काफी हेल्प कर सकते हैं। मगर आपको किसी पर भी भरोसा करने से पहले एक बार अच्‍छे से विचार जरूर कर लेना चाहिए।

9:

अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें और बहुत अधिक भ्रम में जाने से बचना चाहिए। आपका गुस्सा ही आपको नुकसान पहुंचाने वाला हो सकता है। किसी कारण से आपका मन परेशान हो सकता है। बेहतर होगा कि कुछ देर अकेले आराम से बैठें और अपने बारे में विचार करें।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it