Top
Top News

ट्रेनों की हुई जांच... रेल्वे पुलिस को मिली बड़ी सफलता... 19 लाख का गांजा किया जब्त....

Admin2
12 Oct 2020 4:14 AM GMT
ट्रेनों की हुई जांच... रेल्वे पुलिस को मिली बड़ी सफलता... 19 लाख का गांजा किया जब्त....
x
बिहार चुनाव को लेकर छपरा स्टेशन से गुजरने वाली सभी ट्रेनों की तलाशी की जा रही है. इस दौरान करीब 19.50 लाख रुपए, एक शराब की बोतल और 14 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद किया गया. पुलिस ने दो यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिहार चुनाव को लेकर छपरा स्टेशन से गुजरने वाली सभी ट्रेनों की तलाशी की जा रही है. इस दौरान करीब 19.50 लाख रुपए, एक शराब की बोतल और 14 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद किया गया. पुलिस ने दो यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, गांजा कारोबारी फरार होने में सफल हो गया। रेल डीएसपी शैलेंद्र कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि दरभंगा नई दिल्ली बिहार संपर्क क्रांति ट्रेन के एसी कोच में गांजा की बड़ी खेप लाई जा रही है. ट्रेन की तलाशी करने के दौरान यह सारी बरामदगी हुई है. इस मामले में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज की जा रही है।

दोनों यात्रियों के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में और गांजा बरामदगी को लेकर मामला दर्ज किया गया है. चुनाव के कारण छपरा स्टेशन से गुजरने वाली सभी ट्रेनों की तलाशी की जा रही है। राजकीय रेल पुलिस ने दोनों यात्रियों को ट्रेन से उतारकर गिरफ्तार कर पूछताछ की. उन्होंने अपना नाम वरुण कांत सत्यम और सौरभ झा निवासी खोइन रामनगर, जिला मधुबनी बताया है। गिरफ्तार यात्रियों ने बताया कि वे दिल्ली से इलेक्ट्रॉनिक सामान का कारोबार करते है। अपने रुपयों के बारे में उन लोगों ने कोई भी वैलिड प्रूफ पुलिस को नहीं दिया. पुलिस ने आयकर विभाग को इसकी सूचना दी है. बरामद गांजे के बारे में रेल पुलिस को जानकारी मिली है कि बर्थ पर यात्रा करने वाला सोनपुर से ट्रेन में बोर्डिंग किया था. उसका टिकट नई दिल्ली तक का था. शायद उसे गांजा की इस खेप को दिल्ली में ही डिलीवर करना था. उसकी तलाश के लिए पुलिस आगे कार्रवाई कर रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it