Top News

NCB पर कोरोना का काला साया...20 कर्मचारी और अधिकारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव...

Admin2
30 Sep 2020 1:34 AM GMT
NCB पर कोरोना का काला साया...20 कर्मचारी और अधिकारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव...
x

फाइल फोटो 

NCB पर कोरोना का काला साया...20 कर्मचारी और अधिकारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव...

सुशांत सिंह राजपूत - रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले की जांच करने वाली नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम के 20 लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गए। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो NCB सूत्रों ने साफ किया है कि पिछले एक हफ्ते में जितने लोग NCB के संपर्क में आए उन सबकी जांच की जा रही है।

इन लोगों में अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर भी शामिल हैं। जल्दी ही सभी लोगों को अपनी कोरोना जांच करवानी होगी।

गौरतलब है कोरोना पॉज़िटिव लोगों में NCB के कर्मचारी और कुछ अधिकारी भी शामिल है। 20 लोगों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद NCB के सामने जांच जारी रखने को लेकर समस्या खड़ी हो गई।

इसके बाद सोमवार शाम को अहमदाबाद, इंदौर, बेंगलुरू और चेन्नई से NCB अधिकारियों को मुंबई बुला लिया गया है जो फिलहाल क्वारंटीन पर हैं। फिलहाल जो लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं उनमें ज़्यादा लक्षण नहीं हैं।

अभिनेत्रियों से पूछताछ के बाद फोन जब्त

गौरतलब है कि इन अभिनेत्रियों से पूछताछ के बाद इनके फोन जब्त कर लिए गए थे। सभी के फोन से ड्रग्स से जुड़ी चैट निकली थीं। हालांकि सभी अभिनेत्रियों ने एक लाईन से ड्रग्स लेने से इंकार कर दिया था।

रकुल के पास था सामान

रकुल प्रीत सिंह ने माना था कि उनके पास रिया चक्रवर्ती का कुछ सामान था। लेकिन उन्होंने ये मानने से साफ इंकार कर दिया कि उन्होंने कभी ड्रग्स ली है। हालांकि रकुल ने पूछताछ में ये माना कि वो डूब लेती हैं।

हाईकोर्ट पहुंची रकुल

रकुल प्रीत सिंह अपनी पूछताछ के लिए हाईकोर्ट में अपील कर चुकी हैं कि मीडिया में उनके बारे में अफवाहें लिखीं जा रही हैं जो बंद होनी चाहिए। रकुल पूछताछ के बाद हैदराबाद लौट चुकी हैं।

सारा ने किया कुबूल

सारा अली खान ने भी पूछताछ में सुशांत के करीब होने की बात कुबूली और कहा कि वो सुशांत के कपरी हाईट्स वाले घर भी जाती थीं। उन्होंने सिगरेट पीने की बात तो कुबूली लेकिन ड्रग्स को लेकर कोई हामी नहीं भरी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it