खेल

क्या ऑलराउंडर महमुदूल्लाह टेस्ट क्रिकेट से लेंगे संन्यास ?

Bharti sahu
13 July 2021 10:14 AM GMT
क्या ऑलराउंडर महमुदूल्लाह टेस्ट क्रिकेट से लेंगे संन्यास ?
x
बांग्लादेश के बल्लेबाज शादमान इस्लाम का कहना है कि जब टीम को पता चला कि ऑलराउंडर महमुदूल्लाह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने जा रहे हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बांग्लादेश के बल्लेबाज शादमान इस्लाम का कहना है कि जब टीम को पता चला कि ऑलराउंडर महमुदूल्लाह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने जा रहे हैं तो शुरूआत में टीम के सदस्यों को दुख हुआ। बाद में टीम ने फैसला लिया कि वे जिम्बाब्वे के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच महमुदूल्लाह के लिए जीतेंगे।

महमुदूल्लाह ने जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में खेले गए एकमात्र टेस्ट में 150 रन बनाए थे। लेकिन इसके एक दिन बाद ही खबर आई कि वह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेना चाहते हैं जिससे टीम मैनेजमेंट सकते में आ गया। बांग्लादेश ने हालांकि इस मैच को 220 रन से जीता।
शादमान ने क्रिकइंफो से कहा, "जब हमने सुना कि महमुदूल्लाह का यह आखिरी टेस्ट है तो हम इस मैच में बेहतर करने के लिए प्रेरित हुए। हम सभी दुखी थे। उन्होंने टीम के लिए काफी कुछ किया है। हम उनके लिए मैच जीतना चाहते थे।"उन्होंने कहा, "मुझे सबसे ज्यादा खुशी इस बात की हुई कि मेरे शतक से टीम को टेस्ट जीतने में मदद मिली। हमें हमेशा से भरोसा था कि हम एक अच्छी टीम है। महमुदूल्लाह, तस्किन अहमद और मोमिनुल हुसैन भाई ने उनकी बल्लेबाजी से हमारे लिए चीजें आसान की।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta