खेल

हम पॉवर प्ले में ही मैच से बाहर हो गये थे : स्टीफन फ्लेमिंग

Bharti
24 Oct 2020 9:16 AM GMT
हम पॉवर प्ले में ही मैच से बाहर हो गये थे : स्टीफन फ्लेमिंग
x
चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी टीम पॉवर प्ले में ही मैच से बाहर हो गई थी।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी टीम पॉवर प्ले में ही मैच से बाहर हो गई थी।चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी टीम पॉवर प्ले में ही मैच से बाहर हो गई थी। मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह ने शुरुआती तीन ओवरों में ही चेन्नई के शीर्ष चार बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया था।

चेन्नई की टीम 30 रन पर छह विकेट गंवा चुकी थी। इसके बाद सैम करन ने 47 गेंदों पर 52 रन की पारी खेली और टीम का स्कोर 100 रन के पार पहुंचाया। सीएसके 20 ओवर में 9 विकेट पर 114 रन ही बना सकी। जवाब में मुंबई ने इस लक्ष्य को बगैर विकेट खोए 12.2 ओवरों में हासिल कर लिया। ईशान किशन ने नाबाद 68 और क्विंटन डीकॉक ने 46 रनों की पारी खेली। मैच के बाद फ्लेमिंग ने कहा,"हम वास्तव में बहुत स्तब्ध थे। यह हमारे लिए बहुत बुरा पॉवरप्ले था। जल्दी विकेट खोने के बाद पावरप्ले में खेल लगभग खत्म हो गया था।"

उन्होंने कहा कि टाइम आउट के दौरान बल्लेबाजों को हमारा संदेश बोर्ड पर कुछ रन बनाने का था, जिससे हमें खेल में आधा मौका मिले क्योंकि विदेशी खिलाड़ियों के कारण हमारी गेंदबाजी मजबूत थी। इस मैच के लिए सीएसके ने रितुराज, इमरान ताहिर और एन जगदीशन के रूप में तीन बदलाव किए। फ्लेमिंग ने कहा कि वे लीग के शुरुआत से ही ताहिर को अंतिम एकादश में शामिल करने को लेकर इच्छुक थे लेकिन बल्लेबाजों के निराशा जनक प्रदर्शन के कारण यह सम्भव न हो सका। मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार की रात चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 09 विकेट के नुकसान पर महज 114 रन ही बना सकी। जवाब में मुंबई ने 12.2 ओवर में बिना किसी नुकसान के लक्ष्य हासिल कर लिया।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it