खेल

हमें विश्वास था रबाडा और एनरिच नोर्जे की जोड़ी अच्छी भूमिका निभाएंगे: शिखर धवन

Bharti
15 Oct 2020 8:47 AM GMT
हमें विश्वास था रबाडा और एनरिच नोर्जे की जोड़ी अच्छी भूमिका निभाएंगे: शिखर धवन
x
सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के उनके साथी जानते हैं कि जब भी कागिसो रबाडा और एनरिच नोर्जे की तेज गेंदबाजी की जोड़ी को गेंद सौंपी जाएगी तो वे अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभाएंगे।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के उनके साथी जानते हैं कि जब भी कागिसो रबाडा और एनरिच नोर्जे की तेज गेंदबाजी की जोड़ी को गेंद सौंपी जाएगी तो वे अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभाएंगे। दिल्ली ने रबाडा, नोर्जे और तुषार देशपांडे की डैथ ओवरों की शानदार गेंदबाजी के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स पर 13 रन से जीत दर्ज की।

चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह कप्तानी की भूमिका निभा रहे धवन ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'नोर्जे और रबाडा बेहतरीन गेंदबाज हैं। रबाडा का जवाब नहीं और जब वे साथ में गेंदबाजी करते हैं तो उनका सामना करना मुश्किल होता है।' धवन ने कहा, 'उन्होंने शुरू में विकेट निकाले और इसके बाद जब हम उन्हें डैथे ओवरों या बीच के ओवरों में गेंद सौंपते हैं तो हमें पता होता है कि वे अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभाएंगे।'

उन्होंने कहा, 'हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास इतना अच्छा आक्रमण है। स्पिनरों ने भी अच्छी भूमिका निभाई। रविचंद्रन अश्विन चोट से उबरने के बाद जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं वह शानदार है। हर कोई अपना योगदान दे रहा है और यह अच्छी टीम की निशानी होती है।' अपना पहला मैच खेल रहे तुषार देशपांडे को आखिरी ओवर करने की जिम्मेदारी दी गयी और उन्होंने इसे बखूबी निभाया। इससे पहले उन्होंने बेन स्टोक्स का कीमती विकेट लिया था।

धवन ने कहा, ''तुषार देशपांडे ने दबाव की परिस्थितियों में भी शानदार खेल दिखाया। हमने उस पर भरोसा दिखाया और वह उस पर खरा उतरा। उसने स्टोक्स का महत्वपूर्ण विकेट लिया। यहां तक कि आखिरी ओवर में भी उसकी रणनीति स्पष्ट थी।'

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it