खेल

हमारे पास SA20 में कुछ अविश्वसनीय भीड़, माहौल है: जिमी नीशम

Rani Sahu
24 Jan 2023 6:03 PM GMT
हमारे पास SA20 में कुछ अविश्वसनीय भीड़, माहौल है: जिमी नीशम
x
Gqeberha (एएनआई): प्रिटोरिया कैपिटल ऑलराउंडर जिमी नीशम ने कहा कि SA20 में माहौल बहुत "अविश्वसनीय" है और वे अगले कुछ हफ्तों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन जारी रखने के लिए आशान्वित हैं।
प्रिटोरिया कैपिटल्स अपने सात में से पांच गेम जीतकर SA20 तालिका में शीर्ष पर है। उनका हालिया फॉर्म उनके पिछले पांच मैचों में दो हार के साथ थोड़ा कम प्रभावशाली रहा है।
मिड-टूर्नामेंट ब्रेक से पहले एमआई केपटाउन के खिलाफ अगली चुनौती के साथ, प्रिटोरिया कैपिटल अभियान के पहले भाग को एक मजबूत नोट पर समाप्त करने की कोशिश करेगी। SA20 के साथ एक विशेष बातचीत में, प्रिटोरिया कैपिटल्स के ऑलराउंडर जिमी नीशम ने बताया कि SA20 ने अब तक कैसा प्रदर्शन किया है, कैसे कैपिटल प्रत्येक खेल के दबाव से निपटते हैं और दक्षिण अफ्रीका की प्रतिभा वास्तव में उद्घाटन सत्र में कैसे चमकी है। SA20 का।
नीशम ने बताया कि SA20 ने अब तक कैसा प्रदर्शन किया है। "हाँ, यह बहुत अच्छा रहा। जाहिर है, यह एक शानदार टूर्नामेंट है, खिंचाव अद्भुत रहा है क्योंकि पूरी बात, कुछ बहुत ही अविश्वसनीय भीड़ और कुछ बहुत ही अविश्वसनीय वातावरण। इसलिए, यह अब तक वास्तव में सुखद रहा है। यह अगले कुछ हफ़्तों में वितरित होता रहता है।"
नीशम ने यह भी बताया कि SA20 के उद्घाटन सत्र में दक्षिण अफ्रीका की प्रतिभा कैसे सामने आई।
"ओह, निश्चित रूप से। यह लगभग आईपीएल की तरह थोड़ा सा लगता है। चार विदेशी खिलाड़ी और हर टीम स्पष्ट रूप से वास्तव में उच्च गुणवत्ता वाली है और मैं वास्तव में स्थानीय दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों की गुणवत्ता से प्रभावित हूं, कुछ लोग जिसे हमने पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नहीं देखा है, लेकिन निश्चित रूप से दक्षिण अफ्रीका के चारों ओर बहुत सारी प्रतिभा तैर रही है और संभावित रूप से उन प्रतिभाओं के लिए लॉन्चिंग पैड बनने का मौका है, साथ ही दुनिया भर में आगे बढ़ने के लिए, "उन्होंने कहा, एक के अनुसार रिहाई।
इस बारे में बात करते हुए कि प्रिटोरिया कैपिटल्स खेल के दबाव से कैसे निपटते हैं और वे प्रत्येक परिणाम के साथ कैसे सामना करते हैं, उन्होंने कहा: "मुझे लगता है कि आप जानते हैं कि जितना हो सके उतना संयमित रहने के बारे में, हम जानते हैं कि इस टूर्नामेंट में टीमों की गुणवत्ता क्या है। हम बाहर नहीं जा रहे हैं और पार्क से टीमों को उड़ा देंगे और हर गेम जीतेंगे। इसलिए, हम कल के प्रदर्शन से वास्तव में बहुत निराश नहीं थे।"
"यह वास्तव में उच्च गुणवत्ता वाले खिलाड़ियों और जोस बटलर और डेविड मिलर की जोड़ी से वास्तव में अच्छी पारियों की तरह है और आप जानते हैं कि यह हर बार होता है और किस्तें होती हैं लेकिन खिलाड़ियों की गुणवत्ता अधिक होती है, इसलिए हमने बहुत कुछ नहीं बदला है। इस खेल में जा रहे हैं। बस फिर से जाओ और कल की तुलना में थोड़ा बेहतर बनो," उसने जोड़ा। (एएनआई)
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta