खेल

विराट कोहली ने कहा- सीरीज के आखिरी तीन टेस्ट मैचों में उनकी अनुपस्थिति में अच्छा प्रदर्शन करेंगे रहाणे

Bharti
16 Dec 2020 9:06 AM GMT
विराट कोहली ने कहा-  सीरीज के आखिरी तीन टेस्ट मैचों में उनकी अनुपस्थिति में अच्छा प्रदर्शन करेंगे रहाणे
x
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा, अजिंक्य रहाणे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की सीरीज के आखिरी तीन टेस्ट मैचों में उनकी अनुपस्थिति में अच्छा प्रदर्शन करेंगे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा, अजिंक्य रहाणे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की सीरीज के आखिरी तीन टेस्ट मैचों में उनकी अनुपस्थिति में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, क्योंकि टीम में हर कोई अपनी भूमिका के बारे में जानता है। कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्स मैच खेलने के बाद पितृत्व अवकाश पर भारत वापस लौट आएंगे कोहली ने एडीलेड ओवल में पहले टेस्ट से पूर्व कहा, सबसे पहले तो हममें वर्षों से आपसी समझ और सम्मान है। हमने एक साथ बल्लेबाजी करते हुए शानदार साझेदारी की है जो विश्वास और टीम के लिए किए जाने की जरूरत पर आधारित है। अजिंक्य रहाणे ने 2 अभ्यास मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। वह बहुत रचनाशील लगता है और हमारी टीम की ताकत जानता है और हमें चीजों के बारे में जाने की जरूरत है।

भारतीय कप्तान ने कहा, दरअसल, जिस तरह से हमने अपना क्रिकेट खेला है, वह पूरी टीम का सामूहिक प्रयास रहा है। यह एक सांस्कृतिक प्रयास है और न केवल लोगों के सामने रणनीतिक रूप से मेरे लिए। यह पूरी टीम है जो इसके लिए महत्वपूर्ण है। हम पहले से ही उस टेम्पलेट को जानते हैं जिसके साथ हम खेलते हैं और हम चीजों के बारे में कैसे जाना चाहते हैं कोहली ने कहा, लेकिन ध्यान तब तक रहेगा, जब तक मैं यहां हूं, अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं के लिए कप्तानी और नेतृत्व और बल्लेबाजी करने में सक्षम हूं। इसके बाद से मुझे पूरा यकीन है कि अजिंक्य जबरदस्त काम करेगा। मैंने पहले भी यह कहा है कि कप्तान और व्यक्ति के रूप में कदम बढ़ाने और दृढ़ता से प्रदर्शन करने का यही समय है। मुझे लगता है कि जब मैं घर वापस आऊंगा तो वह अच्छा काम करेगा। अपनी दृष्टि में प्रदर्शन अच्छा रखना है और सुनिश्चित करें कि हम एक ही पृष्ठ पर हैं और हम हर मैच का मुकाबला कर रहे हैं गौर हो कि रहाणे ने इससे पहले टेस्ट क्रिकेट में दो बार भारतीय टीम का नेतृत्व किया है। एक बार उन्होंने धर्मशाला में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और दूसरा बेंगलुरु में अफगानिस्तान के खिलाफ कप्तानी की थी। रहाणे ने दोनों बार भारत को जीत दिलाई थी।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it