खेल

अभ्यास मैच में एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल सके विराट

RAO JI
23 Jun 2022 4:00 PM GMT
अभ्यास मैच में एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल सके विराट
x
विराट कोहली

जनता से रिश्ता वेब डेस्क :- विराट कोहली (Virat Kohli) के फॉर्म को लेकर लंबे समय से सवाल उठाए जा रहे हैं. वे अभ्यास मैच में एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल सके. कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. लेकिन टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और उसने 81 रन पर 5 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद कोहली ने विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत के साथ साझेदारी करके टीम को संभालने की कोशिश की. लेकिन कोहली 33 रन बनाकर चलते बने. भारत ने पहले दिन टी तक 46 ओवर में 7 विकेट पर 175 रन बना लिए हैं. केएस भरत 34 और उमेश यादव 8 रन पर खेल रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट 1 जुलाई से शुरू होना है.

विराट कोहली ने 69 गेंद पर 33 रन बनाए. 4 चौके और एक छक्का लगाया. उन्होंने अंतिम फर्स्ट क्लास का मैच मार्च में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. वे तेज गेंदबाज रोमन वॉल्कर की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हुए. कोहली ने भरत के साथ 57 रन की साझेदारी की. 21 साल के वॉल्कर अब तक 7 में से 5 विकेट ले चुके हैं. इसमें कोहली के अलावा रोहित शर्मा, हनुमा विहारी और रवींद्र जडेजा का भी विकेट शामिल है. रोहित शर्मा ने 25 रन बनाए. पहले विकेट के लिए जोड़े 35 रन

भारतीय टीम ने पहले 9 ओवर में एक भी विकेट नहीं खोया था. 10वें ओवर में विल डेविस ने शुभमन गिल को आउट कर टीम को पहला झटका दिया. उन्होंने 28 गेंद पर 21 रन बनाए. 4 चौके जड़े. इसके बाद रोहित और हनुमा विहारी 3 रन बनाकर वॉल्कर का शिकार हुए. 54 रन पर 3 विकेट गिरने के बाद टीम को श्रेयस अय्यर से उम्मीद थी. लेकिन वे 11 गेंद पर बिना खाता खोले तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा का शिकार हुए.रवींद्र जडेजा ने आते ही 2 चौके जड़े. लेकिन वे 13 गेंद पर 13 रन बनाकर वॉल्कर की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए. इसके बाद शार्दुल ठाकुर 6 रन बनाकर वॉल्कर का 5वां शिकार बने. अब केएस भरत से टीम को उम्मीद होगी. उनके साथ उमेश यादव क्रीज पर हैं.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta