खेल

VIDEO: कप्तान विराट कोहली को इस खिलाड़ी पर आया गुस्सा, क्या वजह आपको पता है?

jantaserishta.com
18 Dec 2020 8:51 AM GMT
VIDEO: कप्तान विराट कोहली को इस खिलाड़ी पर आया गुस्सा, क्या वजह आपको पता है?
x

फाइल फोटो 

पृथ्वी शॉ के लिए एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जा रहा डे नाइट टेस्ट मैच बुरा सपना साबित हो रहा है. पहले तो वह शून्य पर आउट हो गए, उसके बाद ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने कंगारू बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन का आसान सा कैच टपका दिया.

ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान 23वें ओवर में जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी कर रहे थे. स्ट्राइक पर मार्नस लाबुशेन थे. बुमराह की शॉर्ट गेंद पर लाबुशेन ने शॉट खेला, जो सीधे पृथ्वी शॉ के पास पहुंचा, लेकिन पृथ्वी शॉ ने आसान सा कैच टपका दिया.


मार्नस लाबुशेन उस समय 21 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. मार्नस लाबुशेन का कैच छोड़ना कितना महंगा पड़ता है, ये तो बाद में पता चलेगा. लेकिन, कप्तान विराट कोहली पृथ्वी शॉ से बहुत नाराज हुए.
जैसे ही पृथ्वी शॉ ने मार्नस लाबुशेन का कैच छोड़ा तो कप्तान विराट कोहली बहुत गुस्से में नजर आए और उन्होंने पृथ्वी को कुछ कहा भी था.
इससे पहले जसप्रीत बुमराह ने भी मोहम्मद शमी की गेंद पर मार्नस लाबुशेन का कैच छोड़ा था. लाबुशेन उस समय 12 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे.
इस तरह मार्नस लाबुशेन को 21 रन और 12 रन के निजी स्कोर पर दो जीवनदान मिले. बुमराह ने मैथ्यू वेड और जो बर्न्‍स की सलामी जोड़ी को पवेलियन भेजा. इसके बाद अश्विन ने स्टीव स्मिथ का बड़ा विकेट लिया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta