खेल

उमेश यादव का वीडियो हुआ वायरल, ट्रेनिंग में जमकर बहाया पसीना

Bharti sahu
24 July 2021 10:04 AM GMT
उमेश यादव का वीडियो हुआ वायरल, ट्रेनिंग में जमकर बहाया पसीना
x
करीब एक साल से भारतीय टेस्ट टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज उमेश यादव के पास इंग्लैंड के साथ अगले महीने से होने वाली टेस्ट सीरीज में वापसी करने का मौका होगा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | करीब एक साल से भारतीय टेस्ट टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज उमेश यादव के पास इंग्लैंड के साथ अगले महीने से होने वाली टेस्ट सीरीज में वापसी करने का मौका होगा। इस मौके को पाने के लिए उमेश कड़ी मेहनत कर रहे हैं और ट्रेनिंग में अपना पसीना बहा रहे हैं। भारतीय तेज गेंदबाज ने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वह ट्रेनिंग के साथ अपनी बैटिंग और बॉलिंग में भी सुधार करने पर काम कर रहे हैं। ट्रेनिंग के दौरान वह बल्लेबाजी और गेंदबाजी भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भारतीय टीम की प्लेइंग में जगह पाने की कोशिश लगे उमेश फिटनेस पर भी काफी काम कम रहे हैं। इंग्लैंड की परिस्थितियों में उनकी स्विंग गेंदबाजी भारत को काफी सफलताएं दिला सकती है। हालांकि प्लेइंग में जगह बनाने के लिए उमेश को एक अन्य तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज से कड़ी चुनौती मिल सकती है। उन्होंने ट्विटर पर ट्रेनिंग की कुछ फोटो की है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'आपके जागने का हर मौका बेहतर होने का मौका है।' उमेश ने अपने इस पोस्ट से इस बात के संकेत दे दिए हैं कि वह भारत के लिए फिर से व्हाइट जर्सी पहनने को तैयार हैं।

विदर्भ के इस तेज गेंदबाज ने हाल में काउंटी सिलेक्ट XI के खिलाफ अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया था। उनकी गेंदें काफी स्विंग हो रही थी। अपने इस प्रदर्शन के दम पर उन्होंने मैच में तीन विकेट चटाकए थे। भारतीय टीम को अब दूसरा तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच 28 जुलाई से खेलना है। इसके बाद वह इंग्लैंड के साथ चार अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta