खेल

मुझे पेस बढ़ाने के लिए ड्रग्स लेने करने के लिए कहा था : शोएब अख्तर

Bharti sahu
24 Nov 2020 8:08 AM GMT
मुझे पेस बढ़ाने के लिए ड्रग्स लेने करने के लिए कहा था : शोएब अख्तर
x
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने हाल ही बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें पेस बढ़ाने के लिए ड्रग्स लेने के करने के लिए कहा था

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | मुझे पेस बढ़ाने के लिए ड्रग्स लेने करने के लिए कहा था : शोएब अख्तर ने हाल ही बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें पेस बढ़ाने के लिए ड्रग्स लेने के करने के लिए कहा था। अख्तर ने कहा कि उन्होंने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया था। हालांकि इस दौरान उन्होंने उस व्यक्ति का नाम नहीं बताया जिसने उन्हें ड्रग्स लेने के लिए कहा था।

अख्तर ने एंटी नारकोटिक्स फोर्स की वार्षिक ड्रग बर्निंग सेरेमनी में कहा, जब मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया तो मैं अधिक तेज गेंद नहीं करवा पाता था। तब मुझे बोला गया था कि 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की अच्छी स्पीड को हासिल करने के लिए मुझे ड्रग्स लेना होगा। उन्होंने कहा, मैंने ड्रग्स लेने से इंकार कर दिया था। उन्होंने आगे कहा, मेरी तरह ही मोहम्मद आमिर को इंग्लैंड दौरे से पहले आगाह किया गया था, लेकिन वह बुरी संगत में फंस गए।

गौर हो कि अख्तर ने 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमशः 178, 247 और 19 विकेट्स अपने नाम किए। टेस्ट में उन्होंने एक इनिंग में 11 रन देकर 6 विकेट झटके हैं और वनडे में उनका बेस्ट 6/16 रहा है। वहीं टी20 में अख्तर ने 38 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta