खेल

दूसरे टी20 में खेलता नहीं दिखेगा टीम इंडिया का ये बल्लेबाज

Bharti sahu
27 Jun 2022 5:16 PM GMT
दूसरे टी20 में खेलता नहीं दिखेगा टीम इंडिया का ये बल्लेबाज
x
भारत और आयरलैंड के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला कल रात 9 बजे से डबलिन में खेला जाएगा

भारत और आयरलैंड के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला कल रात 9 बजे से डबलिन में खेला जाएगा. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहले टी20 मैच में आयरलैंड को 7 विकेट से हरा दिया था. अब टीम इंडिया आयरलैंड को दूसरे टी20 मैच में भी मात देकर इस सीरीज को जीतना चाहेगी.

दूसरे टी20 में खेलता नहीं दिखेगा टीम इंडिया का ये बल्लेबाज
आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी मैदान पर नजर नहीं आएगा. दूसरे टी20 मैच में ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को बाहर बैठाया जा सकता है. ऋतुराज गायकवाड़ बेहद खराब फॉर्म में चल रहे हैं और उनको चोट भी लगी हुई है. आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में ऋतुराज गायकवाड़ बल्लेबाजी के लिए भी नहीं उतर पाए थे और उनकी जगह दीपक हुड्डा ने ओपनिंग की थी. दीपक हुड्डा ने शानदार 47 रन बनाए थे.

25 की उम्र में खत्म हो सकता है करियर
टीम इंडिया ने 25 साल के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में मौके दिए, लेकिन वह बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं. टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में ऋतुराज गायकवाड़ की जगह नहीं बनती है. आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में ऋतुराज गायकवाड़ का पत्ता कटना तय नजर आ रहा है. ऋतुराज गायकवाड़ की जगह ओपनिंग में टीम इंडिया के पास वेंकटेश अय्यर का विकल्प है. वेंकटेश अय्यर को ओपनिंग करने का बेहतरीन अनुभव है. वेंकटेश अय्यर विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर हैं. ऐसे में 25 साल की उम्र में ऋतुराज गायकवाड़ का करियर भी खत्म हो सकता है.
IPL 2022 में खराब फॉर्म में चल रहे थे
ऋतुराज गायकवाड़ IPL में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए खेलते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने इस साल IPL 2022 के 14 मैचों में 368 रन बनाए थे. ऋतुराज गायकवाड़ ऐसे में टीम इंडिया की Playing 11 में मौका पाने के हकदार नहीं हैं.आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के लिए भारत की संभावित Playing 11:
वेंकटेश अय्यर, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, आवेश खान, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक और भुवनेश्वर कुमार.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta