Top
खेल

' सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना कप्तान बदलने के बाद भी नही बदली किस्मत' : आकाश चोपड़ा

Bharti
4 May 2021 9:05 AM GMT
 सनराइजर्स हैदराबाद  ने अपना कप्तान बदलने के बाद भी नही बदली किस्मत : आकाश चोपड़ा
x
सनराइजर्स हैदराबाद की लगातार हार से उसे आईपीएल में निराश होना पड़ रहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सनराइजर्स हैदराबादना पड़ रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स से हारने के बाद अपने कप्तान डेविड वॉर्नर को हटा दिया और उनकी जगह पर केन विलियमसन को अपना नया कप्तान बनाया. फिर भी टीम अपना छठा मैच हार गई और स्कोरबोर्ड पर सबसे नीचे है. सनराइजर्स हैदराबाद की हार पर जब पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'सनराइजर्स हैदराबाद का सूरज डूब गया है, उनके कप्तान बदल गए हैं लेकिन उनकी किस्मत नहीं, साथ ही कहा कि उन्होंने अपने सात मैच में से सिर्फ एक जीता है'. आकाश ने बताया कि सनराइजर्स हैदराबाद ने मोहम्मद नबी को एक ऑलराउंडर के रूप में टीम में जगह दी है फिर भी वो मैच में कुछ खास नहीं करते दिखे हैं. इसलिए तीन विदेशी खिलाड़ियों के साथ खेलना ज्यादा अच्छा था.

आकाश ने बताई सनराइजर्स की हार की वजह
आकाश के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स की पारी के दौरान 15 वें ओवर में जब नबी को गेंद दी गई तब उस ओवर में 21 रन लिए गए. फिर उन्हें 6 वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया जो कि गलत था.
चौथे स्थान पर मुंबई इंडियंस
सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के साथ खेले गए मैच में हार का सामना किया. मुंबई इंडियंस ने 13 रन से सनराइजर्स को पटकनी दी. वहीं पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस वर्तमान में स्कोर बोर्ड पर चौथे स्थान पर है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it