खेल

ऑस्ट्रेलियाई अंपायर के साथ हुआ ऐसा हादसा...डर के मारे किया कुछ ऐसा...सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

Subhi
10 Dec 2020 5:38 AM GMT
ऑस्ट्रेलियाई अंपायर के साथ हुआ ऐसा हादसा...डर के मारे किया कुछ ऐसा...सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO
x
टीम इंडिया के खिलाफ टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम क्लीन स्वीप का शिकार होने से बाल बाल बची.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | टीम इंडिया के खिलाफ टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम क्लीन स्वीप का शिकार होने से बाल बाल बची. अगर उसने आखिरी टी20 मुकाबला 12 रन से न जीता होता तो अपने ही घर में खेली जा रही सीरीज में उसका सूपड़ा साफ होना तय था. कुछ ऐसे ही बाल बाल बचते इस मैच में अंपायरिंग कर रहे अंपायर गेरार्ड अबूड भी दिखे. दरअसल, हुआ ये कि ऑस्ट्रेलियाई अंपायर गेरार्ड अबूड फील्ड पर चलते चलते अचानक ही स्पाइडर कैम से टकरा गए.

कैमरे से टकराया अंपायर, वीडियो हुआ वायरल

ऑस्ट्रेलियाई अंपायर ने कैमरे को आखिरी क्षणों में देखा. उन्होंने बचने की कोशिश तो की लेकिन तब तक वो उससे टकरा चुके थे. हालांकि, उनके बचाव की कोशिश एक नतीजा ये रहा कि टक्कर उतनी जबरदस्त नहीं रही और न ही उन्हें कोई इंजरी हुई. स्पाइडर कैम से अंपायर गेरार्ड अबूड के टक्कर वाले वीडियो को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और साथ ही ये लिखा भी है कि आखिर क्यों गेरार्ड अबूड को हेलमेट पहनना चाहिए.

तीसरा टी20 12 रन से हारा भारत

शुरुआती 2 टी20 जीतकर पहले ही सीरीज अपने नाम कर चुके भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तीसरे टी20 में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी के लिए उतारा. मेजबान टीम ने विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड के 53 गेंदों पर बनाए 80 रन और मैक्सवेल के 36 गेंदों पर 54 रन की पारी की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 186 रन बनाए. जवाब में 187 रन के टारगेट का पीछा करते हुए भारतीय पारी 174 रन पर ही थम गई. भारत की शुरुआत अच्छी नहीां रही. केएल राहुल बिना खाता खोले ही आउट हो गए. भारत की ओर से कप्तान कोहली ने सबसे ज्यादा 61 गेंदों पर 85 रन बनाए जिसमें 4 चौके और 3 छक्के शामिल रहे थे. हालांकि, इस दमदार पारी के बावजूद वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it