खेल

स्टीव स्मिथ ने आगामी टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय तेज गेंदबाजों को चुनौती देते हुए कही यह बात

Bharti
14 Nov 2020 9:20 AM GMT
स्टीव स्मिथ ने आगामी टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय तेज गेंदबाजों को चुनौती देते हुए  कही यह बात
x
ऑस्ट्रेलियाई ‘रन मशीन’ स्टीव स्मिथ ने आगामी टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय तेज गेंदबाजों को चुनौती देते हुए कहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ऑस्ट्रेलियाई 'रन मशीन' स्टीव स्मिथ ने आगामी टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय तेज गेंदबाजों को चुनौती देते हुए कहा है कि उन्होंने जीवन में इतनी शॉर्ट गेंदों का सामना किया है कि अब उन्हें डर नहीं लगता। पूर्व कप्तान ने कहा कि उनके सामने शॉर्ट गेंद डालने से ऑस्ट्रेलिया को ही फायदा होगा उन्होंने न्यूज कोर से कहा ,''यदि टीमें मुझे शॉर्ट गेंद डालने की सोच रही है तो इससे हमारी टीम को ही फायदा होगा क्योंकि मैने अपने जीवन में ऐसी गेंदें इतनी खेल ली हैं कि अब तनाव नहीं होता।

न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले सत्र में बायें हाथ के तेज गेंदबाज नील वेगनेर ने चार बार स्मिथ को शॉर्टपिच गेंदों पर आउट किया था। स्मिथ ने कहा कि वेगनेर ने शानदार गेंदबाजी की थी लेकिन दूसरे उसे दोहरा नहीं सकेंगे। उन्होंने कहा ,'' कुछ और विरोधी टीमों ने कोशिश की लेकिन उस तरह नहीं कर पाये , जैसा वेगनेर ने किया था। वह कमाल का गेंदबाज है ।''

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट खेलेगी। भारतीय तेज आक्रमण की कमान जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के हाथ में होगी । उमेश यादव और नवदीप सैनी भी टेस्ट टीम का हिस्सा हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it