खेल

Special birthday :रिषभ पंत को युवराज ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

Bharti
4 Oct 2020 9:56 AM GMT
Special birthday :रिषभ पंत को युवराज ने इस अंदाज में  किया बर्थडे विश
x
टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज व आइपीएल में दिल्ली कैपटिल्स के धुरंधर खिलाड़ी रिषभ पंत 23 साल के हो गए। रिषभ पंत ने काफी कम उम्र में ही अपनी प्रतिभा के दम पर खूब तारीफ पाई है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज व आइपीएल में दिल्ली कैपटिल्स के धुरंधर खिलाड़ी रिषभ पंत 23 साल के हो गए। रिषभ पंत ने काफी कम उम्र में ही अपनी प्रतिभा के दम पर खूब तारीफ पाई है और उन्हें एम एस धौनी के सबसे बड़े उत्तराधिकारी के तौर पर देखा जाता है। रिषभ पंत जितने स्टाइलिश खिलाड़ी हैं उतने ही स्टाइलिश वो निजी जिंदगी में भी हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें कई खिलाड़ियों ने विश किया, लेकिन टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने उन्हें बेहद फनी अंदाज में विश किया।

युवराज सिंह ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो रिषभ पंत के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा कि जिसका नाम है पंत, लेकिन हरकतें हैं निक्कर वाली। सुरक्षित रहें और आपके लिए ये आइपीएल अच्छा गुजरे।

रिषभ पंत ने भारत के लिए अब तक 13 टेस्ट मैचों में 38.76 की औसत से 814 रन बनाए हैं और उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 159 रन बनाए थे। टेस्ट में उनके नाम पर दो शतक दर्ज हैं। वो भारत के इकलौते विकेटकीपर हैं जिन्होंने टेस्ट में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में शतक लगाए थे। वहीं उन्होंने 16 वनडे मैचों में अब तक 374 रन बनाए हैं। टी20 की बात करें तो उन्होंने 28 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 410 रन बनाए हैं। वनडे में उनका बेस्ट स्कोर 71 रन है तो वहीं टी20 इंटरनेशनल में नाबाद 65 रन उनका बेस्ट स्कोर है। रिषभ पंत इस वक्त यूएई में हैं जहां वो दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it