खेल

शोएब मलिक ने टी-20 में बनाया नया रिकॉर्ड, पत्नी सानिया मिर्ज़ा ने ऐसे जाहिर की ख़ुशी

Neha Dani
16 Oct 2020 10:38 AM GMT
शोएब मलिक ने टी-20 में बनाया नया रिकॉर्ड, पत्नी सानिया मिर्ज़ा ने ऐसे जाहिर की ख़ुशी
x
पाकिस्तान के जाने माने खिलाड़ी शोएब मलिक ने टी-20 क्रिकेट में नया मुकाम हासिल कर लिया है.

पाकिस्तान के जाने माने खिलाड़ी शोएब मलिक ने टी-20 क्रिकेट में नया मुकाम हासिल कर लिया है. उन्होंने क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में अपना नाम दर्ज करा दिया हैं. उन्होंने सभी प्रकार की टी-20 में 10 हजार रन पूरे कर लिए हैं. ऐसा करिश्मा टी-20 के इतिहास में शोएब मलिक के अलावा 2 ही बैट्समैन कर पाए हैं.

अंतराष्ट्रीय क्रिकेट कॉउन्सिल (ICC) ने भी शोएब के इस रिकॉर्ड को लेकर अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है, जिसमें कहा गया है कि पाकिस्तान के नेशनल टी-20 कप (National T20 Cup) के दौरान शोएब मलिक ने टी-20 क्रिकेट में 10 हजार रन का आंकड़ा पार कर लिया है, उनके अलावा इस मुकाम पर केवल क्रिस गेल (Chris Gayle) और किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ही पहुँच पाए हैं.
शोएब के इस रिकॉर्ड को लेकर उनकी पत्नी सानिया मिर्जा बेहद खुश हैं और इस पाकिस्तानी बैट्समेन की तारीफ के पुल बांध रही हैं, सानिया ने ट्विटर पर लिखा कि, 'लंबी आयु, संयम, कड़ी मेहनत, कुर्बानी और यकीन, शोएब मलिक पर काफी गर्व है.' आपको बता दें कि शोएब और सानिया की शादी को लगभग 10 साल बीत चुके हैं और अपने रिश्ते को लेकर दोनों काफी खुश हैं. अक्टूबर 2018 को सानिया ने शोएब के बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta