खेल

रवि हमारे लिए वास्तव में असाधारण रहे हैं- अर्शदीप सिंह

Bharti sahu
25 Oct 2020 8:05 AM GMT
रवि हमारे लिए वास्तव में असाधारण रहे हैं- अर्शदीप सिंह
x
किंग्स इलेवन पंजाब के मध्यम गति के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम के प्रदर्शन से खुश हैं और उन्होंने मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए टीम के साथी स्पिनर रवि बिश्नोई की प्रशंसा की। पंजाब ने शनिवार को यहां चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हैदराबाद पर 12 रन से जीत हासिल की।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | किंग्स इलेवन पंजाब के मध्यम गति के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम के प्रदर्शन से खुश हैं और उन्होंने मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए टीम के साथी स्पिनर रवि बिश्नोई की प्रशंसा की। पंजाब ने शनिवार को यहां चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हैदराबाद पर 12 रन से जीत हासिल की। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 126 रन बनाए,जवाब में हैदराबाद की पूरी टीम 114 रनों पर ही सिमट गई। बिश्नोई ने मैच के दौरान एक विकेट लिया और अपने चार ओवरों में सिर्फ 13 रन दिए।

अर्शदीप ने मैच के बाद आयोजित वर्चुअल प्रेस वार्ता के दौरान कहा, "रवि हमारे लिए वास्तव में असाधारण रहे हैं। वह वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। मुख्य बात यह है कि उनके ओवर बहुत किफायती हैं और जब उन्हें मौका मिलता है, तो वह हमें एक बड़ी सफलता दिलाते हैं।"

अर्शदीप ने भी मैच में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने मैच में तीन विकेट हासिल किए। अर्शदीप के अलावा क्रिस जॉर्डन ने भी तीन विकेट चटकाए। इस जीत के साथ, पंजाब के अब 10 अंक हैं और उसे अंक तालिका में पांचवें स्थान पर रखा गया है। दूसरी ओर, हैदराबाद 8 अंकों के साथ छठे स्थान पर है।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta