Top
खेल

मैड्रिड ओपन में राफेल नडाल और कार्लोस अलकारेज का आमना -सामना

Bharti
4 May 2021 8:26 AM GMT
मैड्रिड ओपन में राफेल नडाल और कार्लोस अलकारेज का आमना -सामना
x
राफेल नडाल ने कुछ साल पहले एक स्थानीय टेनिस टूर्नामेंट में जिस लड़के को पुरस्कार के तौर पर प्लेस्टेशन दिया था

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | राफेल नडाल ने कुछ साल पहले एक स्थानीय टेनिस टूर्नामेंट में जिस लड़के को पुरस्कार के तौर पर प्लेस्टेशन दिया था अब यह स्पेनिश दिग्गज मैड्रिड ओपन के दूसरे दौर में अपने देश के उसी कार्लोस अलकारेज का सामना करेंगे। 17 साल अलकारेज ने सोमवार को एड्रियन मन्नारिनो को 6-4, 6-0 से हराकर 20 बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन से भिड़ने का हक पाया। अलकारेज बुधवार को अपने जन्मदिन पर मैजिक बॉक्स सेंटर कोर्ट पर अपने आदर्श खिलााड़ी का सामना करेंगे।

उन्होंने कहा, 'यहां राफा का सामना करना सपना सच होने जैसा है।' पहले दौर के अन्य मैचों में डेनियल इवान्स ने जेरेमी चार्डी को 7-6 (6), 6-7 (7), 6-2 से और डेनिस शापोवालोव ने डुसान लाजोविच को 6-1, 6-3 से हराया। फैबियो फोगनिनी ने स्पेनिश क्वालीफायर कार्लोस टेबरनर को 7-6 (4), 2-6, 6-3 और जॉन इसनर ने मियोमिर कासेमानोविच को 6-4, 7-6 (6) से पराजित किया।
महिलाओं के वर्ग में शीर्ष वरीयता प्राप्त एशलीग बार्टी ने फ्रेंच ओपन चैंपियन इगा स्वीतेक को 7-5, 6-4 से जबकि स्पेन की पाउला बाडोसा ने एनस्तेसिया सेवास्तोवा को 6-7 (0), 7-6 (3), 6-0 से शिकस्त दी। पेत्रा क्वितोवा ने वेरोनिका कुदेरमेतोवा को 6-3, 4-6, 6-4 से हराया जबकि आठवीं वरीयता प्राप्त बेलिंडा बेनसिच ने ओंस जाबेर के मैच से हट जाने के कारण अगले दौर में जगह बनायी।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it