खेल

प्रो कबड्डी लीग : आज पहला मैच दबंग दिल्ली का सामना गुजरात जायंट्स से होगा

Bharti sahu
26 Dec 2021 6:30 AM GMT
प्रो कबड्डी लीग : आज पहला मैच दबंग दिल्ली का सामना गुजरात जायंट्स से होगा
x
प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 में रविवार को पहली बार दो मैच खेले जाएंगे। जहां पहला मैच में दबंग दिल्ली का सामना गुजरात जायंट्स से होगा।

प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 में रविवार को पहली बार दो मैच खेले जाएंगे। जहां पहला मैच में दबंग दिल्ली का सामना गुजरात जायंट्स से होगा। वहीं, दूसरे मैच में गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स का बेंगलुरु बुल्स से सामना होगा। दबंग दिल्ली ने टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत की है। उन्होंने अपने पहले दो मैचों में महत्वपूर्ण जीत हासिल की है। नवीन कुमार के पास पहले से ही टूर्नामेंट दो सुपर 10 अंक हैं। साथ ही नवीन पीकेएल इतिहास में 500 अंक पार करने वाले सबसे तेज रेडर बन गए हैं।

रविवार को जब दिल्ली का मुकाबला गुजरात जायंट्स से होगा तो नवीन को रविंदर पहल, गिरीश एर्नाक और परवेश भैंसवाल जैसे बचाव दल का सामना करना पड़ेगा। जायंट्स ने अपना पिछला मैच बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ गंवा दिया था। यू मुंबा के पास दिल्ली के आखिरी मैच में नवीन कुमार को रोकने के लिए एक अच्छा गेम प्लान था, लेकिन युवा रेडर ने एक मजबूत चुनौती से पार पाने के लिए अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की थी। गुजरात के टॉप रेडर की कमी से दिल्ली की टीम को थोड़ी राहत मिल सकती है।
गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स ने अपने पहले दो मैचों में महत्वपूर्ण जीत हासिल की। कप्तान मनिंदर सिंह और मोहम्मद इस्माइल नबीबख्श एक बार फिर वॉरियर्स के लिए अहम खिलाड़ी होंगे, जिनके पास कोच बीसी रमेश की रणनीति पर भरोसा करने की क्षमता होगी। रेडर पवन सहरावत को अच्छी शुरुआत नहीं मिली, जिसकी उन्होंने उम्मीद की थी, लेकिन चंद्रन रंजीत और युवा भरत के साथ, बुल्स एक ठोस इकाई की तरह दिख रहे हैं। अगर बुल्स बंगाल के रेडर्स को रोक पाते हैं, तो मैच निश्चित रूप से उनके पक्ष में हो जाएगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta