खेल

PHOTOS : वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज निकोलस पूरन ने गर्लफ्रेंड से की सगाई

Bharti
17 Nov 2020 9:24 AM GMT
PHOTOS : वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज निकोलस पूरन ने गर्लफ्रेंड से की सगाई
x
वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज निकोलस पूरन ने लम्बे रिलेशनशिप के बाद गर्लफ्रेंच कथरीना मिगुएल से सगाई कर ली है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज निकोलस पूरन ने लम्बे रिलेशनशिप के बाद गर्लफ्रेंच कथरीना मिगुएल से सगाई कर ली है। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने इस बारे में जानकारी देते हुए फैंस के साथ फोटोज भी शेयर की। पूरन की गर्लफ्रेंड आईपीएल 2020 के दौरान उनके लिए चीयर्स करती नजर आई थी और दोनों ने यूएई में ही सगाई की, लेकिन इस बारे में जानकारी अब दी है। पूरन और उनकी गर्लफ्रेंड ने सोशल वेबसाइट इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं। पूरन ने कथरीना के साथ जो फोटो शेयर की हैं उसमें वह घुटनों के बल बैठे गर्लफ्रेंड को सगाई की रिंग पहनाते नजर आए। इस तस्वीर को शेयर करते हुए पूरन ने लिखा, भगवान ने हमें आशीर्वाद दिया है। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि कथरीना मिगुएल और मेरी सगाई हो गई है। लव यू मिग्ज। मैंने तुम्हें पा लिया।






पूरन के बाद कथरीना ने भी सगाई की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर की जिसमें एक में पूरन उनको रिंग पहनाते हैं और दूसरी फोटो में वह कथरीना को गले लगाते दिखाई दिए। इन फोटोज को शेयर करते हुए कथरीना ने लिखा, उन्होंने इस समय में को खुबसूरत बनाया है। सभोपदेशक 3:11, आपके द्वारा प्यार किया जाना एक आशीर्वाद है जिसके लिए मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं। प्यार।





पूरन इस समय वेस्टइंडीज टीम के साथ न्यूजीलैंड में हैं और टी20 इंटरनेशनल मैच खेलते नजर आएंगे। इस टी20 सीरीज के बाद पूरन ऑस्ट्रेलिया जाएंगे जहां वह पहली बार बिग बैश लीग का हिस्सा बनेंगे और मेलबर्न स्टार्स की तरफ से खेलते नजर आएंगे।




Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it