खेल

पाक टीम को न्यूजीलैंड सरकार ने दी चेतवानी, तो शोएब अख्तर को आया गुस्सा, और फिर...

Bharti
27 Nov 2020 9:23 AM GMT
पाक टीम को न्यूजीलैंड सरकार ने दी चेतवानी, तो शोएब अख्तर को आया गुस्सा, और फिर...
x
पाकिस्तान टीम को न्यूजीलैंड सरकार ने कोविड संबंधी नियमों का पालन करने को लेकर आखिरी चेतवानी दे दी है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पाकिस्तान टीम को न्यूजीलैंड सरकार ने कोविड संबंधी नियमों का पालन करने को लेकर आखिरी चेतवानी दे दी है। उनका कहना है कि अगर खिलाडियों ने सही तरीके से प्रोटोकॉल को फॉलो नहीं किया तो उन्हें घर वापस भेजा जा सकता है। जिस पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को गुस्सा आया है। अख्तर का मानना है कि न्यूजीलैंड को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और उनके खिलाडियों का सम्मान करना चाहिए। ये कोई क्लब क्रिकेट की टीम नहीं है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने बताया है कि न्यूजीलैंड सरकार ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को कोविड संबंध नियमों का पालन करने को लेकर आखिरी चेतवानी दे दी है। ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक खान ने एक व्हॉट्सएप वाइस मैसेज टीम के खिलाड़ियों भेजा है जिसमें कहा है, "मैंने न्यूजीलैंड सरकार से बात की है। उन्होंने हमसे कहा है कि तीन-चार प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन हुआ है। उनकी जीरो टोलरेंस नीति है इसलिए उन्होंने हमें आखिरी चेतावनी दी है। हम समझते हैं कि यह आपके लिए मुश्किल समय है। आप इंग्लैंड में इस तरह की स्थिति से गुजर चुके हैं।"

उन्होंने कहा, "यह आसान नहीं है लेकिन यह देश की इज्जत की बात है। ये 14 दिन आप ध्यान से रहिए, इसके बाद आपके पास स्वतंत्रता रहेगी। उन्होंने मुझे साफ तौर पर कहा दिया है कि अगर एक और उल्लंघन होता है तो वह आप लोगों को वापस भेज देंगे।"न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बताया था कि पाकिस्तान टीम के कुछ खिलाड़ियों ने नियमों का उल्लंघन किया है। उसके छह सदस्य कोविड पॉजिटिव भी पाए गए हैं।

जिस पर शोएब अख्तर ने यूट्यूब चैनल पर कहा, "मैं न्यूजीलैंड बोर्ड (NZC) को एक संदेश देना चाहता हूं कि यह एक क्लब टीम नहीं है, यह पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम है। हमें आपकी आवश्यकता नहीं है हमारा क्रिकेट समाप्त नहीं हुआ है और हम पैसे के लिए बेताब नहीं हैं। आपको प्रसारण अधिकार धन मिलेगा। इसलिए, आपको हमारा ऋणी होना चाहिए कि हमने ऐसे कठिन समय में आपके देश का दौरा करने का फैसला किया है।"

अख्तर ने आगे कहा, "आप पाकिस्तान के बारे में बात कर रहे हैं -वो इस धरती पर महान देश है - इसलिए अपने आप से व्यवहार करें और इस तरह के बयान देना बंद करें। आगे से ध्यान रखना। पाकिस्तान टीम को अब टी 20 सीरीज में उन्हें हराना होगा।"बता दें कि पाकिस्तान को न्यूजीलैंड दौरे पर तीन टी20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it