खेल

केन विलियमसन को लेकर न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने बताया कि वे कब न्यूजीलैंड की टीम से जुड़ेंगे

Bharti sahu
5 April 2022 11:30 AM GMT
केन विलियमसन को लेकर न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने बताया कि वे कब न्यूजीलैंड की टीम से जुड़ेंगे
x
वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर रहे केन विलियमसन को लेकर न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने बताया कि वे कब न्यूजीलैंड की टीम से जुड़ेंगे।

वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर रहे केन विलियमसन को लेकर न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने बताया कि वे कब न्यूजीलैंड की टीम से जुड़ेंगे। विलियमसन कोहनी की चोट के कारण न्यूजीलैंड के घरेलू सीरीज से बाहर थे। वह बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ सभी चार टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं थे। उनकी अनुपस्थिति में टीम की कमान टाम लैथम ने संभाल रखी थी। लेकिन अब न्यूजीलैंड के कोच ने बताया कि वो आगामी इंग्लैंड सीरीज में टीम का हिस्सा होंगे। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में कप्तान के तौर पर वापसी करेंगे।

विलियमसन को लेकर कोच ने कहा "वह अपनी तैयारी को लेकर कैसा महसूस कर रहे हैं सब कुछ योजनाबद्ध तरीके से चल रहा है। हम उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापस ट्रैक पर चाहते हैं। फिलहाल, वे इस भूमिका से बाहर हैं क्योंकि वह हमारे लिए उपलब्ध नहीं हैं। इसलिए जब वे वापस आएंगे, तो वह हमारे लिए फिर से कप्तान होंगे"



पिछले साल नवंबर-दिसंबर महीने में भारत के खिलाफ मुंबई टेस्ट से पहले विलियमस को कोहनी में समस्या हुई थी और वे मैच नहीं खेल पाए थे। तब से न्यूजीलैंड की टीम विलियमसन को मिस कर रही है। न्यूजीलैंड को बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में भी विलियमसन की कमी खली थी जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। कोच के अनुसार उनके द्वारा लिया गया ब्रेक टीम को आने वाले समय में फायदा पहुंचाएगा। उन्होंने कह कि वे चाहेंगे कि वे हर चीज खेले, कोई भी टीम विलियमसन के आने से मजबूत दिखाई देगी।
उन्होंने कहा कि "हमलोगों की तरह उन्हें भी निश्चित समय पर ब्रेक की आवश्यकता होती है। वह फिर से न्यूजीलैंड के लिए क्रिकेट खेलने के लिए उत्सुक हैं इसके लिए मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं। लेकिन भविष्य को देखते हुए हमें उनको लेकर स्मार्ट तरीके से सोचना होगा"





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta