Top
खेल

कोलकाता नाइट राइडर्स को लगा बड़ा झटका...आईपीएल के 13वें सीजन से बाहर हुए तेज गेंदबाज अली खान

Subhi
18 Oct 2020 3:20 AM GMT
कोलकाता नाइट राइडर्स को लगा बड़ा झटका...आईपीएल   के 13वें सीजन से बाहर हुए तेज गेंदबाज अली खान
x

कोलकाता नाइट राइडर्स को लगा बड़ा झटका...आईपीएल के 13वें सीजन से बाहर हुए तेज गेंदबाज अली खान

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को बड़ा झटका लगा है. केकेआर की टीम के तेज गेंदबाज अली खान आईपीएल 13 से बाहर हो गए हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को बड़ा झटका लगा है. केकेआर की टीम के तेज गेंदबाज अली खान आईपीएल 13 से बाहर हो गए हैं. अली खान आईपीएल का हिस्सा बनने वाले अमेरिका के पहले खिलाड़ी तो बने, लेकिन उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला. केकेआर अली खान के रिप्लेसमेंट के तौर पर टिम सीफर्ट को टीम में जगह दे सकती है.

अली खान दो हफ्ते पहले चोटिल हो गए थे. केकेआर ने अली खान के फिट होने के लिए काफी इंतजार किया, लेकिन जब वह पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए तो केकेआर ने रिप्लेसमेंट लेने का फैसला किया. अली खान को इंग्लैंड के तेज गेंदबाज हैरी के स्थान पर ही आईपीएल में जुड़ने का मौका मिला था.

केकेआर ने अली खान के बाहर होने की जानकारी देते हुए कहा, ''हम अली खान के खेलने को लेकर काफी उम्मीदें थीं. लेकिन वह अपनी चोट से उबर नहीं पाए हैं. हम अली खान की चोट से उबरने में पूरी मदद कर रहे हैं.''

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ी टिम सीफर्ट को लिमिटिड ओवर्स का एक्सपर्ट माना जाता है. सीफर्ट ने अब तक न्यूजीलैंड के लिए तीन वनडे और 24 ट्वेंटी-ट्वेंटी मैच खेले हैं. सीफर्ट का ट्वेंटी-ट्वेंटी क्रिकेट में स्ट्राइक रेट 139.75 का है. हालांकि सीफर्ट हाल ही में कैरेबियन प्रीमियर लीग में महज 109.91 के स्ट्राइक रेट से 133 रन ही बना पाए थे.

अली खान की बात करें तो वह कैरिबियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन कर चर्चा का विषय बन गए थे. अली खान सीपीएल में ट्रिवागो नाइट राइडर्स का हिस्सा थे और उन्होंने 8 मैचों में 7.43 के शानदार इकॉनिमी रेट के साथ 8 विकेट लिए.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it