खेल

आइपीएल: मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, स्पिनर अमित मिश्रा के खेलने पर सस्पेंस, ये है वजह

Bharti sahu
5 Oct 2020 9:31 AM GMT
आइपीएल:  मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, स्पिनर अमित मिश्रा के खेलने पर सस्पेंस, ये है वजह
x
आइपीएल 2020 में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स (DC)को बड़ा झटका लगा है। लेग स्पिनर अमित मिश्रा के मैच में खेलना संदिग्ध है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आइपीएल 2020 में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स (DC)को बड़ा झटका लगा है। लेग स्पिनर अमित मिश्रा के मैच में खेलना संदिग्ध है। स्पिनर को शनिवार को शारजाह में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मैच के दौरान उंगली में चोट लग गई थी। समाचार एएनआइ से बात करते हुए टीम के एक अधिकारी ने कहा कि रविवार को उनकी उंगली का स्कैन हुआ था और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा। ऐसे में आज में वो आज मैच खेलेंगे या नहीं इसपर सस्पेंस बरकरार है।

अमित मिश्रा जिस उंगली से गेद करते है वही चोटिल है। उनका चोटिल होना टीम के लिए बड़ा झटका है क्योंकि उन्होंने अभी तक शानदार गेंदबाजी की है। आइपीएल के सबसे अनुभवी खिलड़ियों में से एक अमित मिश्रा की गेंद को शारजाह में बल्लेबाजो के खेलने में दिक्कत आ रही थी, जबकि इस पिच पर अन्य गेंदबाज छोटी बाउंड्री के कारण संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मैच में अमित मिश्रा ने शानदार तरीके से शुभमन गिल को आउट किया था। वह उपनी ही गेंद पर नितिश राणा का कैच लेने के प्रयास में चोटिल हो गए और मैच में केवल दो ओवर ही कर सके। उनकी गैरमौजूदगी टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर को काफी खली। मैच के बाद उन्होंने कहा था कि दुर्भाग्य से अमित मिश्रा चोटिल हो गए। वही काफी अच्छा स्पिन कर रहे थे।

दिल्ली की टीम ने इस साल आइपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है। वह चार में से तीन मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। हालांकि, टीम के चोटिल खिलाड़ी परेशानी के सबब रहे हैं। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा पहले से ही चोटिल चल रहे हैं। वहीं पिछले मैच में स्पिन्र रविचंद्रन अश्विन ने चोट से उबरने के बाद वापसी की थी। ऐसे में अमित मिश्रा का चोटिल होना टीम के लिए चिंता का विषय है


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta