खेल

भारतीय शटलर पीवी सिंधु जनवरी 2021 में प्रतिस्पर्धी एक्शन में वापसी

Bharti sahu
18 Dec 2020 9:34 AM GMT
भारतीय शटलर पीवी सिंधु जनवरी 2021 में प्रतिस्पर्धी एक्शन में वापसी
x
भारतीय शटलर पीवी सिंधु जनवरी 2021 में प्रतिस्पर्धी एक्शन में लौटेंगी, जहां वह कम से कम तीन टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय शटलर पीवी सिंधु जनवरी 2021 में प्रतिस्पर्धी एक्शन में लौटेंगी, जहां वह कम से कम तीन टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी। सिंधु जोकि टारगेट ओलंपिक पोडियम स्कीम के कोर ग्रुप का एक हिस्सा है, अब थाईलैंड ओपन (12-17 जनवरी), टोयोटा थाईलैंड ओपन (19-24 जनवरी) और वल्र्ड टूर फाइनल में खेलेगी। खेल मंत्रालय ने सिंधु को टूर्नामेंट में उनके साथ उनके फिजियो और फिटनेस ट्रेनर रखने के अनुरोध को मंजूरी दे दी है।

स्पोट्र्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया के एक बयान में कहा है- तीनों टूर्नामेंटों में सिंधु के साथ फिजियो और ट्रेनर रहेंगे। आखिरी बार उसने इस साल मार्च में ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप में प्रतिस्पर्धी रूप से खेला था, इससे पहले कोविड -19 महामारी ने खेल को रोक दिया था। सितंबर में विश्व विजेता ने डेनमार्क ओपन में हिस्सा नहीं लिया था। वह उबेर कप में खेलने के लिए सहमत थी लेकिन कोरोना के कारण इसे स्थगित कर दिया गया
रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता ने कहा था कि वह पूरी तरह से फिट हैं, न केवल स्वास्थ्य के लिहाज से बल्कि बैडमिंटन कोर्ट पर भी। उन्होंने यह भी कहा कि टोक्यो ओलंपिक के लिए उनकी तैयारियां जोरों पर हैं। इस साल जुलाई-अगस्त में आयोजित होने वाले ओलंपिक को कोविड-19 महामारी के कारण 2021 की गर्मियों तक स्थगित कर दिया गया है। सिंधु का कहना है कि मैं 2021 में प्रतिस्पर्धा करने के लिए खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार कर रही हूं। हम बहुत दूर नहीं हैं और यह एक विश्वव्यापी परिदृश्य है, इसलिए हर एथलीट एक ही दौर से गुजर रहा है और हम सभी को अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta