खेल

माराडोना जब जिंदा थे तब वह टेनिस प्लेयर रोजर फैडरर के बड़े प्रशंसक हुआ करते थे : फोटोग्राफर जॉर्ज फैरारी

Bharti sahu
28 Nov 2020 2:19 PM GMT
माराडोना जब जिंदा थे तब वह टेनिस प्लेयर रोजर फैडरर के बड़े प्रशंसक हुआ करते थे : फोटोग्राफर जॉर्ज फैरारी
x
फुटबॉलर डियागो माराडोना की बीते दिनों हृदय गति रुकने से मौत हो गई थी। माराडोना जब जिंदा थे तब वह टेनिस प्लेयर रोजर फैडरर के बड़े प्रशंसक हुआ करते थे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | फुटबॉलर डियागो माराडोना की बीते दिनों हृदय गति रुकने से मौत हो गई थी। माराडोना जब जिंदा थे तब वह टेनिस प्लेयर रोजर फैडरर के बड़े प्रशंसक हुआ करते थे। माराडोना के निधन के बाद यूएई के एक फोटोग्राफर जॉर्ज फैरारी ने दावा किया है कि उन्होंने माराडोना को रोजर फैडरर की फोटोज को लगातार किस करते देखा था।

फैरारी ने पिछले साल साऊथ अमरीकन एग्जीबेशन टूर की यादें साझा करते हुए कहा कि इसमें रोजर फैडरर के अलावा राफेल नडाल, नोवाक जैकोविच और डियागो श्वार्टजमैन जैसे खिलाड़ी पहुंचे थे। माराडोना ने तब रोजर फैडरर को सबसे महान टेनिस प्लेयर कहा था। फैरारी ने 2013 में हुई दुबई टेनिस चैम्प्यिनशिप की यादें भी साझा की। उन्होंने कहा- फैडरर जब अब बचपन के हीरो को मिले तो वह काफी भावुक नजर आए। वहीं, डियागो श्वार्टजमैन ने कहा था कि उनका नाम उनके पिता ने माराडोना के नाम पर ही रखा था।
बहरहाल, इसी टूर्नामैंट में माराडोना ने रोजर फैडरर से मिलने की उत्सुकता जताई थी। फैरारी अनुसार- माराडोना ने स्टेडियम की दीवारों पर लगे खिलाडिय़ों के पोस्टर्स की ओर देखा और चैम्पियन फैडरर के पोस्टर पर लगातार किस करते देखे गए।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta