खेल

IPL में लहराते बाल: सुर्खियों में है ये मैच, पढ़े दिलचस्प खबर

Admin1
19 Oct 2020 5:08 AM GMT
IPL में लहराते बाल: सुर्खियों में है ये मैच, पढ़े दिलचस्प खबर
x

रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और मुंबई इंडियंस (MI) के मुकाबले का नतीजा दो सुपर ओवरों के बाद निकला. इससे पहले रविवार को ही दिन वाला मैच भी सुपर ओवर तक खिंचा, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को हराया था. यह मैच एक और खास वजह से सुर्खियों में रहा.

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच रविवार को अबु धाबी में खेले गए मैच में लंबे बालों वाले अंपायर पश्चिम पाठक सुर्खियों में आ गए. सोशल मीडिया पर उनके के कंधों तक बालों की जमकर चर्चा हो रही है.





लंबे बालों वाले पाठक को गेंदबाजी छोर पर झुक कर खड़े होकर अंपायरिंग करते देखा गया. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ट्वीट किया, 'पश्चिम पाठक, जिन्होंने हैदराबाद और कोलकाता के बीच खेले गए मैच में अंपायरिंग की वो धोनी से प्रेरित लगते हैं.'

43 साल के पश्चिम पाठक 2014 से इंडियन प्रीमियर लीग में अंपायरिंग कर रहे हैं. यह उनका आठवां मैच था. उन्होंने 2012 में दो महिला वनडे इंटरनेशनल मैचों में भी अंपायरिंग की.

2015 में पश्चिम पाठक अंपायरिंग करते समय हेलमेट पहनने वाले पहले भारतीय अंपायर बने थे. उन्होंने तब घरेलू सीजन के विजय हजारे ट्रॉफी मैच के दौरान हेलमेट पहना था. दरअसल, उन्होंने रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान साथी अंपायर को सिर पर गेंद लगते देखा था.

पश्चिम पाठक तमिलनाडु में रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान स्क्वॉयर लेग पोजिशन पर थे, जब ऑस्ट्रेलियाई अंपायर जॉन वार्ड के सिर पर शॉट जा लगा था. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के बीच अंपायरों के 'एक्सचेंज प्रोग्राम' के तहत वार्ड भारत में अंपायरिंग कर रहे थे.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it