खेल

गावस्कर ने टीम मैनेजमेंट पर लगाया भेदभाव का आरोप

Bharti
24 Dec 2020 8:47 AM GMT
गावस्कर ने टीम मैनेजमेंट पर लगाया भेदभाव का आरोप
x
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 26 दिसम्बर को मेलबर्न में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पितृत्व अवकाश पर भारत लौट आए हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 26 दिसम्बर को मेलबर्न में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पितृत्व अवकाश पर भारत लौट आए हैं। ऐसे में अजिंक्य रहाणे टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे। लेकिन कोहली को पैटरनिटी लीव देने पर पूर्व कप्तान गावस्कर ने अपने एक काॅलम में कहा, 'एक और खिलाड़ी, जिसको नियम के बारे में आश्चर्य हुआ होगा, लेकिन जरूर उन्होंने इस बारे में कोई शोर नहीं मचाया, क्योंकि वो अभी नए हैं। वह हैं टी नटराजन। जब आईपीएल का प्लेऑफ खेला जा रहा था तो वह पहली बार पिता बने थे। उनसे कहा गया था कि आप ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के लिए यही रहिए, लेकिन टीम के सदस्य के तौर पर नहीं, बल्कि एक नेट गेंदबाज के तौर पर। जरा सोचिए, एक मैच विनर, भले ही दूसरे फॉर्मेट का हो, उनसे नेट गेंदबाज बनने के लिए कहा जाता है। इसका मतलब कि वह जनवरी के तीसरे हफ्ते में टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद ही अपने घर लौट पाएंगे और अपनी बेटी को पहली बार देख सकेंगे। और, दूसरी तरफ कप्तान अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए पहले टेस्ट के बाद ही वापस जा रहे हैं।

गौर हो कि भारत ने एडीलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में सबसे कम 36 रन बनाए थे जिस कारण ऑस्ट्रेलिया 2 विकेट गंवाकर मैच जीतने में कामयाब रहा और चार टेस्ट मैचों की सीरीज का मुकाबला जीतकर 1-0 से बढ़त बनाई। इससे पहले दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेली गई थी जिसमें क्रमशः ऑस्ट्रेलिया और भारत ने विजय प्राप्त की थी।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it