खेल

फुलहम ने इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में लीसेस्टर को हराया

Bharti sahu
1 Dec 2020 12:28 PM GMT
फुलहम ने इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में लीसेस्टर को  हराया
x
इवान कैवेलेइरो के पेनल्टी पर दागे गोल की बदौलत फुलहम ने सोमवार को यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में लीसेस्टर को 2-1 से हराया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इवान कैवेलेइरो के पेनल्टी पर दागे गोल की बदौलत फुलहम ने सोमवार को यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में लीसेस्टर को 2-1 से हराया। पिछले मुकाबलों में पेनल्टी पर तीन बार गोल करने में नाकाम रही टीम के लिए कैवेलेइरो ने विजयी गोल दागा। इससे पहले कैवेलेइरो भी उन खिलाड़ियों में शामिल थे जो मौजूदा सत्र में पेनल्टी को गोल में बदलने में नाकाम रहे।शीर्ष डिविजन में वापसी करने वाले फुलहम की मौजूद सत्र के 10 मैचों में यह सिर्फ दूसरी जीत है। लीसेस्टर ने इसके साथ ही पहले दो स्थानों पर चल रहे टोटेनहैम और लीवरपूल के समान 21 अंक हासिल करने का मौका गंवा दिया।

एस्टन विला और वेस्ट हैम के मैच में भी पेनल्टी की भूमिका महत्वपूर्ण रही। एस्टन विला के स्ट्राइकर ओली वाटकिन्स का दूसरे हाफ में पेनल्टी पर लगाया शॉट क्रॉसबार से टकरा गया जिससे वेस्टहैम की टीम 2-1 से जीत दर्ज करने में सफल रही।वाटकिन्स ने इंजरी टाइम में भी गोल दागा था लेकिन वीडियो सहायक रैफरी ने आफ साइड करार देते हुए उनके गोल को नकार दिया। फुलहम के खिलाड़ियों ने 30वें मिनट में दागे पहले गोल के बाद टीम के पूर्व खिलाड़ी पापा बोउपा डियोप को श्रद्धांजलि दी। डियोप के निधन की घोषणा रविवार को की गई। सेनेगल का यह पूर्व खिलाड़ी 2004-07 तक फुलहम की ओर से खेला।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta