खेल

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका बोर्ड के चार सदस्यों ने दिया इस्तीफा

Bharti sahu
26 Oct 2020 12:37 PM GMT
क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका बोर्ड के  चार सदस्यों ने दिया इस्तीफा
x
क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका(सीएसए) बोर्ड के शेष चार सदस्यों ने भी इस्तीफा दे दिया है। इससे एक दिन पहले रविवार को सीएसए के कार्यवाहक अध्यक्ष बेरेस्फोर्ड विलियम्स समेत कम से कम छह सदस्यों ने अपने पद से इस्तीफा दिया था।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका(सीएसए) बोर्ड के शेष चार सदस्यों ने भी इस्तीफा दे दिया है। इससे एक दिन पहले रविवार को सीएसए के कार्यवाहक अध्यक्ष बेरेस्फोर्ड विलियम्स समेत कम से कम छह सदस्यों ने अपने पद से इस्तीफा दिया था। कल इस्तीफा देने वाले सदस्यों में विलियम्स समेत डोनोवन मे, टेबोगो सिको, एंजेलो कारोलिसेन, जॉन मोगोडी और डेवेन धर्मलिंगम शामिल थे।

बोर्ड के शेष चार सदस्यों-जोला थामाए, मारियस शोमैन, यूजेनिया कुला-अमेयाव और युवोकाजी मेमानी-सेडिले- ने भी सोमवार को इस्तीफा दे दिया। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट की शीर्ष निर्णयकारी परिषद ने गुरुवार को बोडर् के सभी सदस्यों को इस्तीफा देने के लिए कहा था। परिषद के इस आदेश का पालन करते हुए बोर्ड के सभी सदस्यों ने इस्तीफा दे दिया है।

परिषद ने देश में क्रिकेट की स्थिति और सीएसए को लेकर गुरुवार को बैठक के बाद बोर्ड के सभी सदस्यों को इस्तीफा देने के लिए कहा था। उस समय बोर्ड के किसी भी सदस्य ने इस्तीफे की पेशकश नहीं की थी और सीएसए ने एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि भी की थी। सीएसए ने आज ट्वीट किया, 'परिषद ने दक्षिण अफ्रीका में क्रिकेट के हित में बोर्ड के सभी सदस्यों को इस्तीफा देने के लिए कहा था। अब बोर्ड के सभी स्वतंत्र आर गैर-स्वतंत्र निदेशकों ने इस्तीफा दे दिया है।'

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta