खेल

पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा दिया बयान

RAO JI
27 Jun 2022 6:40 PM GMT
पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा दिया  बयान
x

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है. सहवाग का मानना है कि रोहित को टी20 टीम की कप्तानी से आराम दिया जा सकता है, ताकि वह अपने वर्कलोड का बेहतर मैनेजमेंट कर सकें. रोहित कप्तान बनने के बाद से चोटों और वर्कलोड मैनेजमेंट के कारण ज्यादा मैच नहीं खेल सके हैं.

मानसिक थकान से मिलेगी निजात: सहवाग
सहवाग ने पीटीआई को दिए गए इंटरव्यू में कहा, 'यदि भारतीय टीम मैनेजमेंट के जेहन में टी20 कप्तान के तौर पर किसी और का नाम है तो रोहित को उस जिम्मेदारी से मुक्ति दी जा सकती है. इससे वह वर्कलोड मैनेजमेंट और मानसिक थकान से बेहतर ढंग से निपट सकेंगे खासकर उम्र को देखते हुए.'
सहवाग ने बताया, 'टी20 में नए कप्तान के होने से रोहित शर्मा ब्रेक लेकर टेस्ट और वनडे के लिए तरोताजा हो सकेंगे. वैसे वीरेंद्र सहवाग मानते हैं कि अगर भारतीय टीम प्रबंधन चाहता है कि तीनों प्रारूपों में एक ही कप्तान रहे तो मुझे लगता है कि रोहित शर्मा सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं.इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले भारतीय टीम ने कई संयोजन आजमाए हैं, लेकिन वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि बल्लेबाजों में टॉप-3 के लिए उनकी पसंद रोहित शर्मा, ईशान किशन और केएल राहुल हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta