खेल

भारत के पूर्व दिग्गज खिलाडी ने दिनेश कार्तिक पर दिया बड़ा बयान

RAO JI
27 Jun 2022 6:31 PM GMT
भारत के पूर्व दिग्गज खिलाडी ने  दिनेश कार्तिक पर दिया बड़ा बयान
x

एक फिनिशर की भूमिका लिमिटेड ओवर के क्रिकेट मैच में सबसे प्रतिष्ठित लोगों में से एक है। T20 और 50 ओवर के प्रारूप में एक ऐसा खिलाड़ी होना आवश्यक है जो इस पर खरा उतर सके। भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर का मानना है कि भारत के पास एक ऐसा खिलाड़ी है जो अकेले टी 20 विश्व कप में खास भूमिका निभा सकता है, जी हां यहां बात हो रही भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) की।

बता दें कि आईपीएल 2022 में दिनेश ने शानदार प्रदर्शन किया था। साथ ही आईपीएल (IPL) में उनको साउथ अफ्रीका ( के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Team) में शामिल किया गया। दरअसल, दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) की भारतीय टीम में तकरीबन 3 साल बाद वापसी हुई अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) पर बड़ा बयान दिया है।
उन्होंने कहा कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) के पास टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में शामिल होने का शानदार मौका है। अगर दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ टी20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो आने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए वह प्रबल दावेदार होंगे। उन्होंने आगे कहा कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी20 मैच में दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) ने 200 के स्ट्राइक रेट रन बनाए जिससे इस बल्लेबाज की क्षमता साफ नजर आती है।
संजय मांजरेकर ने आगे कहा कि दिनेश कार्तिक का प्रदर्शन वाकई में तारीफ के काबिल है। उन्होंने कहा कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) को स्पेशल कैमियो खेलने के लिए जाना जाता है और वजह है कि उनका नाम विश्व क्रिकेट (World Cricket) के महज चंद बल्लेबाजों में शामिल है। गौरतलब है कि आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ भारतीय टीम द्वारा 2 टी20 मैचों की सीरीज खेल जा रही है। मैच डबलिन (Dublin) में खेला जा रहा है। वहीं पहले टी20 में भारत आयरलैंड (Ireland) को 7 विकेट से मात दे चुका है और अब अगला मैच 28 जून को खेला जाना है।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta