खेल

फुटबॉल टीम की फॉरवर्ड बाला देवी ने स्कॉटलैंड मैदान पर की वापसी

Bharti sahu
20 Oct 2020 12:56 PM GMT
फुटबॉल टीम की फॉरवर्ड बाला देवी ने स्कॉटलैंड मैदान पर की  वापसी
x
भारतीय महिला फुटबॉल टीम की फॉरवर्ड बाला देवी ने स्कॉटलैंड में मैदान पर वापसी की। वह स्कॉटलैंड की शीर्ष लीग में हर्ट्स वुमेन एफसी पर रेंजर्स एफसी की 5-1 की जीत के दौरान दूसरे हाफ में स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में उतरीं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय महिला फुटबॉल टीम की फॉरवर्ड बाला देवी ने स्कॉटलैंड में मैदान पर वापसी की। वह स्कॉटलैंड की शीर्ष लीग में हर्ट्स वुमेन एफसी पर रेंजर्स एफसी की 5-1 की जीत के दौरान दूसरे हाफ में स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में उतरीं। मणिपुर की इस 30 साल की खिलाड़ी ने कोविड-19 महामारी के कारण पूरी दुनिया में लागू लॉकडाउन के बीच ग्लास्गो में ही रहने का फैसला किया था। बाला ने रविवार से शुरू हुई स्कॉटिश वुमेंस प्रीमियर लीग के दौरान वापसी की।

जीत के साथ आगाज करना अच्छा :

उन्होंने कहा,'फुटबॉल के मैदान पर एक बार फिर वापसी करना काफी अच्छा रहा। मैदान से इतने महीनों तक दूर रहना अच्छा अहसास नहीं था। लेकिन इतने महीनों की कड़ी मेहनत काम आई। हमने जीत के साथ शुरुआत की लेकिन यह सिर्फ लंबे सत्र की शुरुआत है। मैं पिछले कुछ महीनों से टीम के साथ ट्रेनिंग कर रही थी। उम्मीद थी कि लीग शुरू होने पर हम शारीरिक रूप से तैयार रहेंगे। बेशक हमारी टीम ने हमें फिटनेस कार्यक्रम सौंपा था जिसका पालन करना महामारी के दौरान स्वैच्छिक था। लेकिन मैंने मुझे सौंपे गए ट्रेनिंग कार्यक्रम का पालन किया।'




Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta