खेल

केकेआर के खिलाफ मिली 8 विकेट से जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कोहली ने कही ये बात

Bharti sahu
22 Oct 2020 10:14 AM GMT
केकेआर के खिलाफ मिली 8 विकेट से जीत पर खुशी जाहिर करते हुए  कोहली ने कही ये बात
x
कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मिली 8 विकेट से जीत पर खुशी जाहिर करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि टॉस हारना उनकी टीम के लिए फायदेमंद रहा।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मिली 8 विकेट से जीत पर खुशी जाहिर करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि टॉस हारना उनकी टीम के लिए फायदेमंद रहा।

इस मुकाबले में केकेआर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और वे निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट पर केवल 84 रन ही बना सके। जवाब में आरसीबी ने 13.3 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच के बाद कोहली ने कहा,"टॉस हारना हमारे लिए फायदेमंद रहा। क्योंकि हम टॉस जीतते तो हम भी बल्लेबाजी चुनते।"

उन्होंने आगे कहा, "हमारी रणनीति सुंदर और क्रिस मॉरिस के साथ गेंदबाजी की शुरुआत कराने की थी, लेकिन फिर हमने मॉरिस और मोहम्मद सिराज के साथ जाने का फैसला किया। मैनेजमेंट ने एक सिस्टम बनाया है जिसमें सही तरह से रणनीती बनाई जाती है, कुछ भी ऐसे ही नहीं होता। हमारे पास प्लान-ए, प्लान बी और प्लान-सी रहते हैं।"

बता दें कि सिराज ने केकेआर के खिलाफ तीन विकेट लिए। सिराज की तारीफ करते हुए कोहली ने कहा, "पिछला साल सिराज के लिए मुश्किल रहा था और कई लोग उन पर बरसे थे. इस साल उन्होंने काफी मेहनत की और नेट्स में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। वह अब परिणाम देख रहे हैं लेकिन हम चाहते हैं कि वह प्रक्रिया का पालन करें।"बता दें कि केकेआर पर मिली जीत के साथ ही आरसीबी का प्ले ऑफ में पहुंचना लगभग तय हो गया है। आरसीबी की टीम अब 7 जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta