खेल

इंग्लैंड खिलाडी टाॅम ने टी20 बिग बैश लीग से वापस लिया अपना नाम

Bharti sahu
7 Dec 2020 11:15 AM GMT
इंग्लैंड खिलाडी टाॅम ने टी20 बिग बैश लीग से वापस लिया अपना नाम
x
इंग्लैंड के आलराउंडर टाॅम करन ने ऑस्ट्रेलिया में होनी वाली आगामी टी20 लीग बिग बैश लीग से अपना नाम वापस ले लिया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंग्लैंड खिलाडी टाॅम करन ने ऑस्ट्रेलिया में होनी वाली आगामी टी20 लीग बिग बैश लीग से अपना नाम वापस ले लिया है।ऑस्ट्रेलिया में होनी वाली आगामी टी20 लीग बिग बैश लीग से अपना नाम वापस ले लिया है। उन्होंने कहा कि वह वह अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं। इससे पहले इंग्लैंड के खिलाड़ी टॉम बैंटन ने बायो बब्ल से थकान के कारण इस टी20 टूर्नामेंट से किनारा कर लिया था।करन जुलाई से बायो बब्ल में आ जा रहे हैं। इंग्लैंड के लिए खेलने से पहले वह आईपीएल का हिस्सा था और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इंग्लैंड टीम का हिस्सा रहे। क्रिसमस के बाद उन्हें सिडनी सिक्सर्स टीम में शामिल होना था लेकिन उन्होंने खेलने से इनकार कर दिया।

इस 25 वर्षीय खिलाड़ी ने सिक्सर्स के साथ पिछले सप्ताह बात की और कहा कि वह वैश्विक महामारी से उपजी जैव-सुरक्षा प्रतिबंधों के तहत एक विस्तारित अवधि के मद्देनजर अपने अनुबंध को पूरा करने में असमर्थ हैं। करन ने प्रशंसकों को एक खुले पत्र में कहा, मुझे इस साल के बिग बैश में नहीं खेलने का वास्तव में खेद है। जैसा कि आप पहले से ही जानते हैं, यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण साल रहा है और मैं जुलाई से बाॅयो बब्ल में हूं।

मैं सिक्सर्स के लिए खेलना बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं, मैंने पिछले 2 सत्रों में आप सभी के साथ अपने समय को प्यार किया है और मैं आपसे वादा कर सकता हूं, यह निर्णय हल्के में नहीं लिया गया था। मैं वापसी की उम्मीद करूंगा। लेकिन अभी के लिए मुझे बस कुछ समय सामान्यता, परिवार और घर में होना चाहिए। सिक्सर्स के महाप्रबंधक जोडी हॉकिन्स ने कहा कि क्लब कुरेन के फैसले का समर्थन करता है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta