खेल

पाकिस्तान के 3 और खिलाड़ी का कोरोना रिपोर्ट आया पॉजिटिव

Bharti
1 Dec 2020 2:02 PM GMT
पाकिस्तान के 3 और खिलाड़ी का कोरोना रिपोर्ट आया पॉजिटिव
x
न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। दूसरे राउंड में पाकिस्तान के 3 और खिलाड़ी कोरोना वायरस से ग्रस्त पाए गए हैं जिससे कुल संक्रमितों की संख्या 10 हो गई है। फिलहाल एक खिलाड़ी की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। न्यूजीलैंड का स्वास्थ्य मंत्रालय अभी भी जांच इस बात की जांच कर रहा है कि कहीं ये मामले पुराना तो नहीं हैं।

न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्रालय ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, क्राइस्टचर्च में पाकिस्तान क्रिकेट दस्ते के 46 सदस्यों में 42 की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने आगे कहा, 3 की जांच की जा रही है कि ये मामले पुराने तो नहीं और एक की रिपोर्ट आना बाकी है। मंत्रालय ने यह भी कहा कि पाकिस्तान टीम के प्रशिक्षण पर प्रतिबंध ऐसे समय तक जारी है जब तक स्वास्थ्य अधिकारी चिकित्सा निर्धारित नहीं करते कि उनकी ट्रेनिंग से कोई जोखिम नहीं है

आधिकारिक देते हुए मंत्रालय ने कहा, टीम को ट्रेनिंग करने की अनुमति नहीं है जब तक कि कैंटरबरी डीएचबी चिकित्सा अधिकारी स्वास्थ्य निर्धारित नहीं करता है कि वे संतुष्ट हैं कि किसी भी प्रशिक्षण गतिविधियों को कोविड 19 के फैसले की संभावना नहीं है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it