खेल

टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही सेलेक्टर्स ने एक खिलाड़ी को बाहर बैठाने का प्लान बना लिया है.

RAO JI
30 Jun 2022 3:09 PM GMT
टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही सेलेक्टर्स ने एक खिलाड़ी को बाहर बैठाने का प्लान बना लिया है.
x
टी20 वर्ल्ड कप

जनता से रिश्ता वेब डेस्क न्यूज़ :-भारतीय क्रिकेट टीम इस साल टी20 वर्ल्ड कप से पहले दुनियाभर की टीमों के साथ क्रिकेट खेल रही हैं. टीम इंडिया को पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के पहले दौर में बाहर होना पड़ा. जाहिर सी बात है कि टीम में पिछले साल की हार के बाद कुछ बड़े बदलाव होंगे. टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन में काफी समय है, लेकिन उससे पहले ही सेलेक्टर्स ने एक खिलाड़ी को बाहर बैठाने का प्लान बना लिया है.

टी20 वर्ल्ड कप से ये खिलाड़ी बाहर

टी20 वर्ल्ड कप इस साल के आखिरी में खेला जाना है और उसके आयोजन में अभी लंबा समय है. लेकिन सेलेक्टर्स के एक स्टार खिलाड़ी को टीम इंडिया से बाहर करने का मन बना लिया. ये खिलाड़ी टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी हैं. शमी को सेलेक्टर्स इस साल वर्ल्ड कप से बाहर करने का प्लान बना लिया है. सेलेक्टर्स ने पहले ही टीम से बाहर करने का प्लान कर लिया है.
शमी के लेकर कही ये वजह
ANI ने बीसीसीआई के सूत्र के हवाले से अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि शमी को वर्ल्ड कप टीम से बाहर कर दिया जाएगा. सूत्र ने कहा, 'सेलेक्टर्स टी20 वर्ल्ड कप के लिए शमी को नहीं देख रहे हैं क्योंकि वो इस फॉर्मेट के लिए फिट नहीं माने जा रहे हैं. इसके अलावा सेलेक्टर्स युवा खिलाड़ियों में विश्वास रखने तका मन बना चुके हैं. सेलेक्टर्स ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे वर्ल्ड कप से पहले युवा खिलाड़ियों को मौके देना चाहते हैं. भुवनेश्वर टीम के सीनियर गेंदबाज के तौर पर चुने जा सकते हैं पर शायद शमी टी20 वर्ल्ड कप मिस कर सकते हैं.'
पिछले साल थे टीम का हिस्सा
बता दें कि मोहम्मद शमी पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा रहे थे. लेकिन उनका प्रदर्शन नाम के मुताबिक रहा नहीं. खासकर पाकिस्तान के खिलाफ तो शमी को जमकर मार पड़ी. उसके बाद से शमी ज्यादातर टेस्ट क्रिकेट में ही नजर आते हैं. ऐसे में उन्हें इस साल टी20 वर्ल्ड कप से बाहर किया जा सकता है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta