खेल

आशालता देवी ने कहा- महिला फुटबॉल को आगे ले जाने के प्रयासों से मैं काफी प्रभावित

Bharti
3 Dec 2020 3:04 PM GMT
आशालता देवी ने कहा- महिला फुटबॉल को आगे ले जाने के प्रयासों से मैं काफी प्रभावित
x
भारतीय महिला फुटबॉल टीम की कप्तान आशालता देवी ने कहा है कि वह महिला फुटबॉल को आगे ले जाने के प्रयासों से काफी प्रभावित हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय महिला फुटबॉल टीम की कप्तान आशालता देवी ने कहा है कि वह महिला फुटबॉल को आगे ले जाने के प्रयासों से काफी प्रभावित हैं। आशालता का मानना है कि हाल के दिनों में अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने मुकाबले आयोजित कराए हैं उससे टीम के प्रदर्शन में सुधार हुआ है। आशालता ने कहा- पिछले दो-तीन वर्षों में हमने कई मुकाबले खेले औऱ जब हम कॉटिफ कप के लिए स्पेन गए तो हमें वहां सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ खेलने का मौका मिला। ऐसे कठिन मुकाबलों में खेलने से हमें हमारे प्रदर्शन में सुधार करने में मदद मिली। मैं यह अवसर प्रदान करने के लिए एआईएफएफ और महिला समिति की शुक्रगुजार हूं।


उन्होंने कहा- पहले हम लोग स्ट्रेंग्थ ट्रेनिंग के बारे में नहीं जानते थे लेकिन अब हम इसे जानते हैं। हमारी कोच मयमॉल ने स्ट्रेंग्थ ट्रेनिंग, चोट से बचने और वीडिया विश्लेषण से अवगत कराया। आशालता ने कहा- फीफा अंडर-17 विश्वकप और एएफसी महिला एशिया कप 2022 से लोगों को भारत में महिला फुटबॉल को जानने का मौका मिलेगा। महिला फुटबॉल को आगे ले जाने के लिए एआईएफएफ ने जो प्रयास किए हैं इससे लोगों को उसे पहचानने में मदद मिलेगी।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it